Nagaur में हैवान बना चाचा, आधी रात में लूटी 7 साल की मासूम बच्ची की अस्मत
Advertisement

Nagaur में हैवान बना चाचा, आधी रात में लूटी 7 साल की मासूम बच्ची की अस्मत

राजस्थान के नागौर जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nagaur: राजस्थान के नागौर जिले के रिया बड़ी उपखंड के पादू कलां थाना क्षेत्र के एक गांव से इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना सामने आ रही है. एक 7 साल की मासूम के साथ शराब के नशे में धुत एक युवक द्वारा दुष्कर्म और उसके बाद हत्या का मामला सामने आया है. 

नागौर जिले के पादू कलां थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दिनेश नाम का एक शराबी युवक अपने ही गांव के एक व्यक्ति के घर जाता है. लौटते वक्त वह उसकी 7 साल की मासूम बेटी को यह कह कर घर से ले जाता है कि मुझे बाहर छोड़ दो ताकि कुत्ते ना खाएं. मासूम बच्ची शराबी युवक को बाहर तक छोड़ने जाती है लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर मजदूरी करने गए पिता बैठी को खोजने निकल जाते हैं. काफी ढूंढने पर जब बच्ची नहीं मिली तो शख्स ने पुलिस थाने जाकर मामला दर्ज करवाया.

यह भी पढ़ें-कोरोना महामारी के बीच Bhilwara में डेंगू का प्रकोप, प्रशासनिक व्यवस्था पर उठ रहे सवाल.

पुलिस ने मामले पर सज्ञान लेते हुए शीघ्र ही सर्च अभियान शुरू कर दिया, जांच के दौरान रात के दो बजे घर के पीछे खेत की मेड़ से मासूम का शव बरामद किया गया. जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया. घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया.

यह भी पढ़ें-REET Exam 2021 से जुड़ा एक और Notification जारी, सिर्फ दो दिन का समय.

वहीं घटनाक्रम की जानकारी लेकर नामजद आरोपी की तलाश की गई. आरोपी दिनेश कुमार को गिरफ्तार किया जाकर सख्ती से पूछताछ की जा रही है, वहीं मासूम के शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया जा रहा है. नागौर एसपी अभिजीत सिंह भी घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे और स्थानीय अधिकारियों को मामले को गंभीरता से लेकर सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

शराब के नशे में एक नशेड़ी द्वारा एक मासूम के साथ दुष्कर्म और उसके बाद हत्या की इस घटना से लोगों में काफी रोष देखा जा रहा है. हालांकि घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस घटना से हर कोई स्तब्ध है.

Report-HANUMAN TANWAR

Trending news