Beawar: घर में घुसकर महिलाओं से की अभद्रता और मारपीट, गृहस्थी का सामान भी तोड़ा
Advertisement

Beawar: घर में घुसकर महिलाओं से की अभद्रता और मारपीट, गृहस्थी का सामान भी तोड़ा

शहर के फतहपुरिया क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ कर डाली. जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई. मारपीट के बाद युवक मौके से फरार हो गए. वहीं सूचना पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर मारपीट की

Beawar: शहर के फतहपुरिया क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ कर डाली. जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई. मारपीट के बाद युवक मौके से फरार हो गए. वहीं सूचना पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जानकारी के अनुसार पार्षद जयसिंह कड़ीवाल के घर पर रविवार को यशपाल सिंह सहित अन्य लोगो ने पथराव कर दिया. साथ ही घर में घुसकर मारपीट शुरू की. महिलाओं से अभद्रता करते हुए घर के सामान पर भी तोड़फोड़ की. पार्षद कड़ीवाल का आरोप है कि यशपाल से उनका पुराना विवाद चल रहा है. 

यह भी पढ़ेंः 13 मुमुक्षुओं की दीक्षा के बाद दीक्षार्थी भाई बहनों ने अपनाया वैराग्य, जयकारों से गूंज उठा पंडाल
पार्षद कड़ीवाल ने बताया कि यशपाल और उसके कुछ साथी क्षेत्र में गाली गलौच कर रहे थे. जिस पर कड़ीवाल ने पुलिस को बुलाकर उन्हे टोका. कड़ीवाल ने बताया कि उस समय तो वह चले गए. लेकिन बाद में अपने 30 से 40 साथियों के साथ वापस कड़ीवाल के घर पहुंचे. फिर पथराव शुरू कर दिया. सूचना पर सिटी थाना पुलिस के दीवान महेन्द्र सिंह मय जाप्ता के मौके पर पहुंचे.

Report: Vivek Upadhyay

Trending news