मंत्री महेंद्रजीत का बड़ा बयान, PM भी कर रहे रैलियां, कांग्रेस की रैली से आपत्ति क्यों?
Advertisement

मंत्री महेंद्रजीत का बड़ा बयान, PM भी कर रहे रैलियां, कांग्रेस की रैली से आपत्ति क्यों?

अजमेर के सर्किट हाउस में मीडिया से बात कर रहे मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा कि प्रभारी मंत्री बनने के बाद यह उनकी पहली अजमेर यात्रा है लेकिन जल्द ही यह दोबारा अजमेर आएंगे.

मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय.

Ajmer: कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट ओमीक्रोन की राजस्थान में दस्तक के बीच आयोजित हो रही कांग्रेस (Congress) की रैली को लेकर अजमेर के प्रभारी मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय बयान आया है.

उन्होंने कहा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी दौर में लगातार रैलियां कर रहे हैं तो कांग्रेस की रैली से आपत्ति क्यों? उन्होंने कहा कि राजस्थान में फिलहाल कोरोना नियंत्रण की स्थिति में है. ऐसे में कांग्रेस की 12 दिसंबर की प्रस्तावित रैली से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

यह भी पढे़ं- Congress की महंगाई रैली को लेकर तैयारियों में जुटे PCC अध्यक्ष, महिला कांग्रेस-सेवादल को सौंपी जिम्मेदारियां

 

महेंद्रजीत सिंह मालवीय आज सुबह अजमेर पहुंचे हैं और वे यहां कांग्रेस के देहात और शहर के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे. इस बैठक में 12 दिसंबर की प्रस्तावित रैली में भीड़ जुटाने को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी. अजमेर पहुंचे महेंद्रजीत सिंह मालवीय का स्थानीय सर्किट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया गया.

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर में लगातार रैलियां कर रहे हैं और ऐसी स्थिति में यदि कांग्रेस एक रैली राजस्थान में करने जा रही है तो उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को बेहतर कोरोना नियंत्रण के लिए बधाई देते हुए मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा कि राजस्थान में फिलहाल कोरोना नियंत्रण में है और ऐसी स्थिति में कांग्रेस की इस रैली से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 

यह भी पढे़ं- 

जल्द ही तैयार होगा अजमेर के विकास का रोड मैप
अजमेर के सर्किट हाउस में मीडिया से बात कर रहे मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा कि प्रभारी मंत्री बनने के बाद यह उनकी पहली अजमेर यात्रा है लेकिन जल्द ही यह दोबारा अजमेर आएंगे और स्थानीय अधिकारियों के साथ बैठक कर अजमेर के विकास के रोडमैप तैयार किया जाएगा. मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने विकास के लिए बेहतर योजनाएं लागू की हैं, उनकी क्रियान्वित ही देखने के साथ ही अजमेर की जरूरतों को समझना और उसके अनुरूप विकास का खाका तैयार करना उनकी प्राथमिकता है. कांग्रेस सरकार द्वारा किया जा रहा विकास जल्द ही जनता को जमीन पर भी नजर आएगा, जिसके लिए मुख्यमंत्री ने उन पर विश्वास जताते हुए उन्हें अजमेर का प्रभार सौंपा है.

कलेक्टर और एसपी ने भी की मुलाकात
अजमेर पहुंचे प्रभारी मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय से मुलाकात करने अजमेर कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित और एसपी विकास कुमार शर्मा भी पहुंचे. यहां उन्होंने मंत्री मालवीय का स्वागत किया. यह मुलाकात औपचारिक थी. इस दौरान मंत्री मालवीय ने उनसे बहुत जल्द अजमेर वापस आने और प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेने को भी कहा और साथ ही दोनों अधिकारियों को उसकी तैयारी रखने के निर्देश भी दिए. 

Reporter-  Manveer Singh Chundawat 

Trending news