अजमेर ACB की बड़ी कार्रवाई, सहायक प्रोग्रामर को रिश्वत लेते हुए किया गया गिरफ्तार
Advertisement

अजमेर ACB की बड़ी कार्रवाई, सहायक प्रोग्रामर को रिश्वत लेते हुए किया गया गिरफ्तार

किशनगढ़ विधानसभा (Kishangarh Assembly) की सिलोरा स्थित सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग (Department of Information & Communication) के सहायक प्रोग्रामर ओमप्रकाश को 5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

सहायक प्रोग्रामर ओमप्रकाश को 5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया

Ajmer: अजमेर एसीबी (ACB) ने किशनगढ़ विधानसभा (Kishangarh Assembly) की सिलोरा स्थित सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग (Department of Information & Communication) के सहायक प्रोग्रामर ओमप्रकाश को 5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. एसीबी द्वारा इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. एडिशनल एसपी एसीबी अजमेर सतनाम सिंह ने बताया कि परिवादी द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई कि आधार कार्ड मशीन का पंजीयन कराने की एवज में ओम प्रकाश द्वारा 5000 की रिश्वत मांगी जा रही है.

यह भी पढे़ं- भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हुए सांसद सीपी जोशी, अधिकारियों और कर्मचारियों को दी चेतावनी

शिकायत के बाद एसीबी द्वारा शिकायत का सत्यापन कराया गया और आज एसीबी ने सिलोरा पंचायत समिति में स्थित सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग में तैनात सहायक प्रोग्रामर ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास 5000 की रिश्वत भी मिली है. आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है सतनाम सिंह के अनुसार 10 सितंबर को परिवादी से यह रिश्वत की रकम मांगी गई थी, जिसके बाद जाल बिछाकर ओम प्रकाश को जेब में रखी रिश्वत की रकम के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.

Reporter-Ashok Singh Bhati

Trending news