Tonk: विधायक प्रशांत बैरवा ने किया शिलान्यास और विभिन्न कार्यों का लोकार्पण
Advertisement

Tonk: विधायक प्रशांत बैरवा ने किया शिलान्यास और विभिन्न कार्यों का लोकार्पण

विधायक ने कहा कि वातानुकूलित बस स्टैंड बनाने के लिए परिवहन विभाग प्राधिकरण के नाम रजिस्ट्री करवा दी गई है और करीब डेढ करोड़ रुपए की लागत से दो माह बाद बस स्टैंड का कार्य शुरू हो जाएगा 

 प्रशांत बैरवा

Tonk: प्रदेश में मंगलवार को विधायक प्रशांत बैरवा (Prashant Bairwa) ने विभिन्न कार्यो का शिलान्यास और लोकार्पण किया. मंगलवार की सुबह 11 बजे विधायक प्रशांत बैरवा ने टेप काटकर पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन कार्यालय का किया उद्घाटन. इस दौरान विधायक बैरवा ने कहा कि तीन वर्षों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने क्षेत्र में 100 करोड़ रूपये की सड़कें बनावाई और दो वर्षों में 200 करोड़ रुपये की सड़कें और बनाई जाएगी. उन्होंने वनस्थली मोड़ से अजमेर जिले की सीमा तक 100 किलोमीटर लंबी एमडीआर रोड़ बनाने, ललवाड़ी मोड़ से दत्तवास तक और बरोनी से शिवाड़ तक एमडीआर रोड बनाने की घोषणा की. 

यह भी पढ़ें - टोंक में श्रीमद्भागवत कथा को लेकर बैंड बाजे के साथ निकाली गई कलश यात्रा

विधायक ने कहा कि वातानुकूलित बस स्टैंड बनाने के लिए परिवहन विभाग प्राधिकरण के नाम रजिस्ट्री करवा दी गई है और करीब डेढ करोड़ रुपए की लागत से दो माह बाद बस स्टैंड का कार्य शुरू हो जाएगा और बस स्टैंड पर टूटी सभी दुकानों के दुकानदारों को दुकानें देने की घोषणा की. विधायक ने कहा कि सभी सड़कों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें. सड़कों की गुणवत्ता में कोई कमी पाए जाने पर संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. अतिरिक्त मुख्य अभियंता आरएस बैरवा ने कहा अधिशाषी अभियंता कार्यालय खुलने से क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछ जाएगा और शीघ्र ही खराब सड़कों के रिनोवेशन के लिए 40 करोड़ रुपए खर्च कर 198 किलोमीटर सड़कें बिल्कुल ठीक करवा दी जाएगी. 

अधिशासी अभियंता वेद प्रकाश उपाध्याय ने बताया कि उक्त एक्सईन कार्यालय के अधीन 66 ग्राम पंचायतों में 928 किलोमीटर लंबी सड़कें आएगी. जिनकी देखरेख उक्त कार्यालय द्वारा मुस्तैदी से की जाएगी. इसके बाद विधायक प्रशांत बैरवा ने एफसीआई गोदाम से बनस्थली मोड़ तक साढ़े 5 करोड रूपए की लागत से निर्मित होने वाले सड़क का शिलान्यास किया. इस दौरान विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि शहर के विकास के लिए सभी पार्टियों को साथ लेकर चलना ही मेरा लक्ष्य है. नगर पालिका क्षेत्र में चहुंमुखी विकास के लिए दिन रात एक कर विकास कार्य करवाए जाएंगे. 

इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष दिलीप ईसरानी ने कहा कि विधायक के नेतृत्व में शहर के विकास हेतु नए आयाम स्थापित करने के लिए कंधे से कंधा मिलाकर चलने का आव्हान किया. इसके बाद विधायक नटवाड़ा से गोपलपुरा और सुखपुरा सड़क नटवाड़ा का शिलान्यास किया. इस अवसर पर शहर अध्यक्ष महावीर प्रसाद पराणा, ब्लॉक अध्यक्ष राजेश चौधरी, जिला सचिव प्रदीप पारीक, रमेशचंद्र अग्रवाल, श्रीराम चौधरी, राजेश गुरुजी, अधीक्षण अभियंता धनपत सिंह, उपखंड अधिकारी त्रिलोकचंद बैरवा, तहसीलदार प्राजंल कंवर, विकास अधिकारी डॉ.सरोज बैरवा, अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी, सहायक अभियंता रविन्द्र कुमार, आर.जी. सेवलिया, संजय किशन बैरवा सहित कई लोग उपस्थित थे.

Reporter: Purshottam Joshi

Trending news