नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने की जनसुनवाई, आमजन से जानी समस्याएं
Advertisement

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने की जनसुनवाई, आमजन से जानी समस्याएं

 नागौर सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को अपने नागौर निवासी स्थान पर जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

प्रदेशभर से अलग-अलग जिलों से लोग अपनी अपनी समस्या लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के निवास पर पहुंचे.

Nagaur: राजस्थान के नागौर सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को अपने नागौर निवासी स्थान पर जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान प्रदेशभर से अलग-अलग जिलों से लोग अपनी अपनी समस्या लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के निवास पर पहुंचे. इस दौरान नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने आमजन की समस्या सुनते हुए तुरंत ही संबंधित अधिकारियों से फोन पर ही समस्याओं का समाधान करवाया. जन सुनवाई के दौरान खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, मूण्डवा प्रधान प्रतिनिधि रेवंत राम डागा, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नागौर जिला अध्यक्ष हनुमान भाकर, युवा नेता सुरेंद्र दौतड सहित पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan Weather Update: प्रदेश के मौसम में बदलाव, बारिश की चेतावनी हुई जारी

इस दौरान बाहर से आये लोगों ने नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने दिया जाएगा. राष्ट्रीय लोकतंत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार अपने नागौर स्थित आवास पर जन सुनवाई की,सांसद की जन सुनवाई में नागौर जिले के दर्जनों गांवो के सरपंचों, ग्रामीणों ने अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं से सांसद को अवगत करवाया जिस पर सांसद ने मौके पर मौजूद अजमेर डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता,जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता सहित अन्य विभागों के अधिकारियों से तत्काल निस्तारण करवाने के निर्देश दिए.

दर्जनों प्रकरण आए जन सुनवाई में -
सांसद हनुमान बेनीवाल की जन सुनवाई में पेयजल, विद्युत, सड़क, मनरेगा से जुड़े कार्यों सहित मुद्दे और समस्याओं से लोगों ने सांसद को अवगत करवाया.

Report: Damodar Inaniya

Trending news