Nagaur : सिर कुचलकर युवक की हत्या का मामला, 24 घंटे बाद भी परिजनों ने नहीं लिया शव

घर से नागौर जाने का बोलकर निकले युवक का शव मंगलवार देर रात जिला मुख्यालय से बड़ली रोड पर मिलने की घटना के बाद परिजनों में घटना को लेकर रोष है. 

Nagaur : सिर कुचलकर युवक की हत्या का मामला, 24 घंटे बाद भी परिजनों ने नहीं लिया शव
घटना की जानकारी परिजनों को मिलने के बाद से परिजन धरने पर हैं.

Nagaur : घर से नागौर जाने का बोलकर निकले युवक का शव मंगलवार देर रात जिला मुख्यालय से बड़ली रोड पर मिलने की घटना के बाद परिजनों में घटना को लेकर रोष है. जानकारी के अनुसार खींवसर के खोड़वा गांव निवासी सहीराम की हत्या (Murder) सिर पर पत्थर मारकर की गई. पत्थर मारने से युवक का शव बुरी तरह से कुचल गया. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में मुख्यमंत्री वर्चुअल, जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं: सतीश पूनिया

घटना (Rajasthan Crime) की जानकारी परिजनों को मिलने के बाद से परिजन धरने पर हैं. मृतक का शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है. जहां शव का पोस्टमार्टम तो कर दिया गया है, लेकिन अब परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव लेने से इनकार कर दिया है. 

परिजनों का धरना आज सुबह भी जारी रहा और प्रशासन की समझाइश पर परिजन राजी नहीं है. गौरतलब है कि मृतक के पिता की भी तीन साल पहले अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी, जिसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. इसी वजह से परिजनों को पुलिस (Nagaur Police) की कार्यशैली पर विश्वास नहीं है. परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक धरना समाप्त नहीं करने पर अड़े हुए हैं. वहीं, मामले में 4 नामजद लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे अभी पूछताछ जारी है.

रिपोर्ट : हनुमान तंवर

यह भी पढ़ें- राजस्थान में जारी है सियासी रार! भाकर बोले-2.5 साल में 3 दल बदलने वाले वफादारी की सीख दे रहे