Ajmer: खिलाड़ियों ने कई मेडल जीतकर विजय नगर का नाम रोशन किया
Advertisement

Ajmer: खिलाड़ियों ने कई मेडल जीतकर विजय नगर का नाम रोशन किया

बाबूलाल प्रजापत ने ऊंची कूद में कांस्य पदक प्राप्त किया और इस मौके पर खेल कोच मनीष और टीम प्रभारी दिनेश कुमावत भी मौजूद रहें.

खिलाड़ियों ने कई मेडल जीते

Ajmer: राजस्थान  के मसूदा में बिजयनगर इंटर कॉलेज एथलीट प्रतियोगिता में मुकेश कुमार ने लंबी कूद और त्रिकूद में 2 स्वर्ण, दीपक माली, 5 किलोमीटर और 10 किलोमीटर में दो स्वर्ण, गोरव सोनी ने बाधा दौड़ और 200 मीटर दौड़ में दो स्वर्ण, प्रभुलाल चौधरी ने डिस्कस थ्रो में स्वर्ण ने प्राप्त किए. 400 मीटर रिले रेस में दीपक माली, नयन राज, गौरव सोनी, मुकेश चौधरी ने रजत पदक प्राप्त किए. 1600 मीटर रिले रेस में दीपक माली, नयन राज, गौरव सोनी, दिगलेस मेहरात ने रजत पदक प्राप्त किए. 

यह भी पढ़ें- जुआ खेलने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, 5470 रुपये किए जब्त

बाबूलाल प्रजापत ने ऊंची कूद में कांस्य पदक प्राप्त किया. इस मौके पर खेल कोच मनीष और टीम प्रभारी दिनेश कुमावत भी मौजूद रहें. यह खिलाड़ी अब बैंगलोर में आयोजित अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय प्रतियोगिता में महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करेंगे.

Gखिलाड़ियों की इस जीत पर कॉलेज अध्यक्ष ज्ञानचंद जैन, कार्याध्यक्ष प्रेमराज बोहरा, सचिव अनुराग चोरड़िया, कोषाध्यक्ष सी.ए. अजीत लोढ़ा ने हर्ष व्यक्त करते हुए शुभकामनाएं दीं साथ ही विजेता खिलाड़ियों का रेलवे स्टेशन बिजयनगर पर माला पहनाकर भव्य स्वागत सम्मान किया गया

Reporter: Ashok Babel

Trending news