सचिन पायलट के पुराने गढ़ में PM मोदी की एंट्री! 41 विधानसभा साधने की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1709734

सचिन पायलट के पुराने गढ़ में PM मोदी की एंट्री! 41 विधानसभा साधने की तैयारी

PM Modi Ajmer Visit : राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ( SachinPilot ) के पुराने गढ़ माने जाने वाले अजमेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ी सभा करने जा रहे हैं. जिमसें 41 विधानसभा क्षेत्रों को साधने की तैयारी है.

सचिन पायलट के पुराने गढ़ में PM मोदी की एंट्री! 41 विधानसभा साधने की तैयारी

PM Modi visit : आगामी 31 मई को अजमेर देहात के कायड स्थित विश्रामस्थली पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक विशाल आमसभा का आयोजन किया जाएगा. आमसभा की तैयारियों तथा जानकारी के लिए देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतडा की और से बुधवार को एक प्रेस वार्ता के आयोजन किया गया. विधायक शंकरसिंह रावत, नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया सहित अन्य भाजपा पदाधिकारियों की उपस्थिति में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतडा ने बताया कि देश में बदलाव की कहानी लिखने वाले नव भारत के निर्माता देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 31 मई को सम्राट पृथ्वीराज की नगरी में आने पर भव्य व ऐतिहासिक स्वागत हेतु कायड़ स्थित विश्राम स्थली में अब तक की विराट सभा का आयोजन होगा.

जिलाध्यक्ष भूतडा ने बताया कि कायड में आयोजित आमसभा में 2 लाख लोगों के बैठने की व्यवस्था की है. आमसभा में 41 विधानसभा के लोग पहुंचेंगे. आमसभा को सफल बनाने के लिए नेता प्रतिपक्ष अजमेर जिले केकडी, बिजयनगर तथा ब्यावर में गुरुवार को भाजपा कार्यकत्र्ताओं की बैठक लेंगे. उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में 9 वर्ष बेमिसाल है, जो कार्य 60 वर्षों में नही हुए वो काम 9 वर्षो में हुए है. भूतड़ा ने कहा कि आजादी के बाद गांव, गरीब, किसान का घर रोशन होते हुए उस का हक मिला है. जिनके कार्यकाल में गंदगी मुक्त भारत, कुपोषण मुक्त भारत, आंतकवाद व अलगाववाद मुक्त भारत की कल्पना साकार हुई है तो प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में भारत की सांस्कृतिक जड़ों का विकास हुआ है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के 9 वर्ष के कालखंड में रेलवे, रोड, सिविल, हेल्थ, एजुकेशन, रूरल एवं अरबन में अभूतपूर्व काम हुआ है. मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है यह दुनिया स्वीकार कर रही है इसकी गूंज विश्व में भी सुनाई दे रही है. इसी का परिणाम है कि विश्व के अनेक देश प्रोटोकॉल तोडक़र भी मोदी का भव्य स्वागत भारतीय संस्कृति के अनुसार करते है तो हर देशवासी का सीना गर्व से फूल जाता है. प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए विधायक शंकरसिंह रावत ने मोदी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए बताया कि गरीब कल्याण योजना,उज्ज्वला योजना, आयुष्मान योजना व किसान निधि से आमजन को फायदा पहुंचाया तो आज देश आत्मनिर्भर भारत बन कर सुरक्षित है.

प्रेस वार्ता के दौरान जिलामंत्री करणसिंह रावत, एसी मोर्चा जिलाध्यक्ष चेतन गोयर, मंडल अध्यक्ष डूंगरसिंह रावत, मुकेश घावरी, शिवलाल सामरिया, दिलीप शर्मा, विजय दगदी तथा जितेन्द्र ठठेरा आदि शामिल थे.

Reporter- DILIP CHOUHAN

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan University: राजस्थान यूनिवर्सिटी में शराब के नशे में युवकों ने की मारपीट, रास्ता मांगने पर हुआ विवाद

धौलपुर में एक पिता ने अधेड़ के साथ करा दी 7 साल की बच्ची की शादी, जानें क्यों?

Trending news