12 घंटे में सुलझाया पुलिस ने मामला, सीसीटीवी फुटेज से पकड़ी गई महिला चोर
Advertisement

12 घंटे में सुलझाया पुलिस ने मामला, सीसीटीवी फुटेज से पकड़ी गई महिला चोर

नागौर सदर थाना क्षेत्र के गोगेलाव गांव में सोमवार दोपहर दिनदहाड़े एक घर से 30 तौला सोना और करीब 5 हजार रूपये केश चोरी की हुई वारदात. 

पुलिस ने महिला चोर को किया गिरफ्तार.

Nagaur Robbery Case: राजस्थान के नागौर पुलिस ने किया 12 घंटे के अंदर चोरी का खुलासा. नागौर सदर थाना क्षेत्र के गोगेलाव गांव में सोमवार दोपहर दिनदहाड़े एक घर से 30 तौला सोना और करीब 5 हजार रूपये केश चोरी की हुई वारदात. घटना के दौरान पीड़ित घर के बाहर आटा चक्की दूकान में था और उसके पिता और बहन अलग-अलग कमरों में सो रहे थे. वहीं उसकी मां पशुओं को चारा डालने बाड़े में गई हुई थी. देखा तो पीछे से कमरे में पडी आलमारी खोलकर उसमे रखे करीब 30 तौला सोने के जेवरात और करीब 5 हजार रूपये चोरी हो गए थे.

यह भी पढ़ें: Shahpura: पुलिस ने बाइक चोरी गैंग का किया खुलासा, 24 बाइक हुई बरामद

चोरी की घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. पुलिस टीम ने तुरंत पड़ताल शुरू करते हुए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक संदिग्ध महिला दिखी जो घटना से कुछ देर पहले घर में घुसती दिखाई दी. पुलिस ने महिला को पकड़कर पूछताछ की तो पूरा मामले का खुलासा हो गया. वही पुलिस अब उससे पूछताछ कर माल बरामदगी के प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें: Mandal: पुलिस ने अंतरराज्यीय डीजल चोर गैंग का किया खुलासा, 6 आरोपी हुए गिरफ्तार

वही नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार छीपा ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के गोगेलाव निवासी अनिल ने रिपोर्ट देकर बताया कि सोमवार दोपहर दिनदहाड़े उनके घर से लाखों के सोने के जेवरात और केश चोरी हो गया है. मामले की पड़ताल शुरू की गई तो सीसीटीवी फुटेज से एक संदिग्ध महिला को लेकर इनपुट मिला. जिस पर तस्दीक कर महिला अनिता को पकड़ा गया. वही पूछताछ करने पर अनिता ने चोरी करना कबूल कर लिया है. वो सिलाई के काम का बहना बनाकर घर में घुसी थी. महिला से पूछताछ कर अब माल बरामदगी के प्रयास किये जा रहे है.

Reporter: Damodar Inaniya

Trending news