'कांग्रेस की दादीजी और नानीजी के समय से गरीबी हटाने का नारा चल रहा है,लेकिन..'ERCP को लेकर भी CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2295406

'कांग्रेस की दादीजी और नानीजी के समय से गरीबी हटाने का नारा चल रहा है,लेकिन..'ERCP को लेकर भी CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Rajasthan News:  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपना पद संभालने के बाद पहली बार किसी कागज पर हस्ताक्षर किए यह हस्ताक्षर 17 हजार करोड़ किसानों के सम्मान की निधि जारी करने के लिए किए गए.

Bhajan Lal Sharma

Rajasthan News: मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा रविवार दोपहर किशनगढ़ के अजमेर रोड स्थित अग्रसेन विहार में सांसद एवं केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री भागीरथ चौधरी के जन्म दिवस पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे.

इस दौरान उन्होंने कहा,''कांग्रेस की दादीजी और नानीजी के समय से गरीबी हटाने का नारा चल रहा है, लेकिन गरीबी आज तक नहीं हटा पाए. चुनाव आते ही इन्हें (कांग्रेस को) गरीबी हटाने के नारे की याद आ जाती है. चुनाव के समय झूठ के सहारे बरगलाकर कांग्रेस गरीबों के वोट लेने का काम करती रही है.'' मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आश्वस्त किया कि हमारी केन्द्र की सरकार हो या फिर राज्य की, जो भी वादा किया है उसे पूरी तरह निभाएंगे. 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपना पद संभालने के बाद पहली बार किसी कागज पर हस्ताक्षर किए यह हस्ताक्षर 17 हजार करोड़ किसानों के सम्मान की निधि जारी करने के लिए किए गए.किसान इस देश के रीढ़ की हड्डी हैं पीएम जानते है कि किसान खुशहाल होगा तो देख खुशहाल होगा. 2014 में देश में परिवर्तन आया. सभी ने यह परिवर्तन देखा है.

ईआरसीपी पर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा,'' हमने आते ही ईआरसीपी योजना को मूर्त रूप देने का काम किया. समझौता किया और काम शुरू करवाया. पूर्ववर्ती गहलोत सरकार ने ईआरसीपी का हमेशा जिक्र तो किया, लेकिन फ्रिक नहीं की. उनकी सरकार के समय किसान बिजली को तरसते थे.''

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार को ब्यावर के आशापुरा माता धाम में आयोजित जनसभा एवं सामूहिक विवाह सम्मेलन आशीर्वाद समारोह में भाग लेकर किशनगढ़ पहुंचे. एयरपोर्ट पर कैबिनेट मंत्री सुरेश रावत, अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल, सभापति दिनेशसिंह राठौड़, मार्बल एसोसिएशन अध्यक्ष सुधीर जैन समेत 11 पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया.

प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री दोपहर 2.30 बजे हैलिकॉप्टर से किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे. यहां से वे सड़क मार्ग से 2.45 बजे अजमेर रोड स्थित कार्यक्रम स्थल अग्रसेन विहार पहुंचे. जहां करीब 1 घंटा रूके. मंच पर जल संसाधन मंत्री सुरेश रावत, डेगाना विधायक अजय किलक, शत्रुघ्न गौतम, सीआर चौधरी, देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाणा, देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा, विधायक अनिता भदेल, जलदाय मंत्री कन्हैयालाल चौधरी, अजमेर जिलाध्यक्ष रमेश सोनी मौजूद रहे.

Trending news