Ajmer: राजस्थान रोडवेज संयुक्त कर्मचारी मोर्चा की ओर से आज ढोल बजाओ सरकार को अपना वादा याद दिलाओ कार्यक्रम के तहत कर्मचारियों ने 21 सूत्रीय मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. कर्मचारियों का कहना है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने चुनाव के दौरान उनकी सभी मांगों को लेकर सहमति जाहिर की थी और जन घोषणा पत्र में इन्हें शामिल भी किया गया, लेकिन फिर भी 4 साल बीतने के बावजूद उन मांगों को लेकर कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही जिसके कारण कर्मचारियों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है और रोडवेज विभाग बंद होने के कगार पर पहुंच गया है. आज सरकार को जन घोषणा पत्र में किए गए वादों को याद दिलाने के लिए ढोल बजाया गया है. चरणबद्ध रूप से चल रहे इस आंदोलन के सातवें दिन यह विरोध प्रदर्शन किया गया है. अब अगले चरण में 22 और 23 नवंबर को पूरे दिन प्रदर्शन और ठंडा रहेगा. 


आपको बता दें कि 24 दिसंबर को 24 घंटे की हड़ताल रहेगी और अगर फिर भी कोई सुनवाई नहीं होती है तो 25 घटकों की ओर से बनाए गए संयुक्त मोर्चा के कर्मचारी आर-पार की लड़ाई लड़ने को तैयार हैं. कर्मचारियों का कहना है कि सरकार ने जन घोषणा पत्र में जिन वादों को रखा था, उन्हीं की मांग की जा रही है. वेतन विसंगति नई बसों की खरीद और रोडवेज में आगे बढ़ाने के लिए विभिन्न मांगे रखी गई है, अगर फिर भी कुछ नहीं होता है तो फिर कर्मचारियों के साथ छलावा होगा.


Reporter: Ashok Bhati


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?


Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा