Nagaur: डेगाना में पिस्तौल दिखाकर लूट की वारदात, चंद सेकेंडों में 20 लाख का माल ले उड़े बदमाश
Advertisement

Nagaur: डेगाना में पिस्तौल दिखाकर लूट की वारदात, चंद सेकेंडों में 20 लाख का माल ले उड़े बदमाश

राजस्थान के नागौर जिले (Nagaur News) के डेगाना के वार्ड 14 की केसरिया कॉलोनी में सर्राफा व्यापारी द्वारका प्रसाद सोनी के साथ पिस्तौल दिखाकर तीन अज्ञात बाइक लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. 

डेगाना में पिस्तौल दिखाकर लूट की वारदात

Nagaur: राजस्थान के नागौर जिले (Nagaur News) के डेगाना के वार्ड 14 की केसरिया कॉलोनी में सर्राफा व्यापारी द्वारका प्रसाद सोनी के साथ पिस्तौल दिखाकर तीन अज्ञात बाइक लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार व्यापारी द्वारका प्रसाद सोनी ग्रामीण बैंक के सामने अपनी दुकान से घर जा रहा था. घर से 10 मीटर दूर मकान में घुसने से पहले 3 बाइक सवार लड़कों में से एक लुटेरे ने पिस्तौल दिखाकर व्यापारी के हाथ में से जेवरात से भरा थैला छीना और तीनों हॉस्पिटल चौराहा से होते हुए चांदारुण फाटक की तरफ फरार हो गए. 

भागते हुए लुटेरों के पीछे द्वारका प्रसाद सोनी ने पत्थर फेंकते हुए पीछे दौड़े, लेकिन लुटेरे भागने में कामयाब हो गए. लूट की सूचना मिलते ही डेगाना डिप्टी नन्दलाल सैनी और सीआई सुभाषचन्द पुनिया की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पूरी वारदात की जानकारी ली. बाद में डिप्टी नन्द लाल सैनी ने तत्परता से जिले के सभी थानों में मैसेज कर चारों ओर नाकाबंदी करवाई.

यह भी पढ़ें - Ajmer: राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर अपनी जान जोखिम में डालते यात्री, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

पुलिस (Nagaur Police) ने ग्रामीण बैंक एवं किलक प्लाजा की किराणा व्यापारी की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन उनमें कुछ भी नजर नहीं आया. लूट की वारदात को लेकर अभी तक कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. शहर में लगे 10 सीसीटीवी कैमरे पिछले कई सालों से बन्द पड़े होने से लुटरों एवं चोरों के हौसले बुलंद है. व्यापारी सोनी ने बताया कि बैग में 5 किलो चांदी, 300 ग्राम सोना सहित 3 लाख रु की नगदी लेकर लुटेरे फरार हो गए. डिप्टी नंदलाल सैनी के निर्देशन में डेगाना पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है.

Trending news