आरपीएससी के सहायक सचिव पाए गए मृत, घर में लटका हुआ मिला शव
Advertisement

आरपीएससी के सहायक सचिव पाए गए मृत, घर में लटका हुआ मिला शव

मृतक अजय कपूर ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा है. जिसमें उन्होंने अपनी आपबीती लिखी है. 

आरपीएससी के सहायक सचिव पाए गए मृत, घर में लटका हुआ मिला शव

Ajmer: अजमेर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित बापू नगर में राजस्थान लोक सेवा आयोग के सहायक सचिव की लाश अपने कमरे में संदिग्ध अवस्था में लटकी मिली. मृतक अजय कपूर ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा है. जिसमें उन्होंने अपनी आपबीती लिखी है. 

मामले की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक उत्तर छवी शर्मा ने मौका मुआयना करते हुए एफएसएल की रिपोर्ट द्वारा साक्ष्य जुटाए और मामले में अनुसंधान किया जा रहा है. मामले की जानकारी देते हुए उपाधीक्षक छवी शर्मा ने बताया कि राजस्थान लोक सेवा आयोग में कार्यरत अजय कपूर बुधवार को अपने परिवार के साथ जयपुर कार्यक्रम में गए थे. जहां से वह अकेले ही रात को लौट आए.

जब उनकी पत्नी और बेटा जब सुबह घर पहुंचे तो गेट बंद मिला. जिसे खोला तो उनका शव चुनरी से कमरे में लटका मिला. नीचे ब्लड मिला और काफी हाइट पर वह लटके हुए थे. इस मामले की सूचना पर पुलिस घर पहुंचे तो मालूम हुआ कि उनके बच्चे ने रस्सी काट कर पिता को नीचे उतार रखा था. 

वहीं, आसपास में कई परिवर्तन दिखाई दिए. मोबाइल से भी छेड़छाड़ की गई है. इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया. जो इस आत्महत्या को लेकर जांच में जुटी है और साक्ष्य मिटाने के प्रयास किए जा रहे हैं. 

वही 58 वर्षीय मृतक अजय कपूर के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उसने बेटे की शादी धूमधाम से करने और स्वेच्छा से आत्महत्या करने की बात लिखी है. फिर भी पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की तफ्तीश में जुटी है. जिससे कि इस आत्महत्या की कारणों को स्पष्ट किया जा सके. 

यह भी पढ़ें: सीएम अशोक गहलोत ने जमकर साधा बीजेपी पर निशाना, अमित शाह को लेकर कह डाली यह बड़ी बात

खबर के मुताबिक, मामले में जांच पड़ताल के बाद शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखा जाएगा जहां पोस्टमार्टम कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

रिपोर्ट: अशोक सिंह भाटी

Trending news