पायलट ने यूपी चुनाव को लेकर BJP पर साधा निशाना, कहा- UP में बुलडोजर और एनकाउंटर राज
Advertisement

पायलट ने यूपी चुनाव को लेकर BJP पर साधा निशाना, कहा- UP में बुलडोजर और एनकाउंटर राज

सचिन पायलट (Sachin Pilot) आज एक दिवसीय टोंक दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने टोंक के सआदत अस्पताल में 12 करोड़ की चार इकाइयों का लोकार्पण किया.

फाइल फोटो

Tonk: टोंक विधायक और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) आज एक दिवसीय टोंक दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने टोंक के सआदत अस्पताल में 12 करोड़ की चार इकाइयों का लोकार्पण किया.

इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए राजस्थान में राजनीतिक नियुक्तियों पर एक बार फिर से अपनी पीड़ा रखते हुए नजर आए‌ और कहा कि अब महज 22 महीने का समय बचा है, जल्द ही नियुक्तियां जारी करनी चाहिए. वहीं यूपी में बियाही समीकरणों पर भाजपा को जमकर घेरा और कहा कि जो भाजपा कहती है, हमारी डबल इंजन की सरकार है लखनऊ और केंद्र में. अगर सरकार इतनी मजबूत है और इतना उनके अंदर आत्मविश्वास है तो वर्तमान मंत्री और विधायक क्यों भाजपा छोड़करभाग रहे हैं, कुछ कारण तो होगा.

यह भी पढ़ें: Jaipur: पटवारी भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी, फिर से बढ़ाए गए पद

शोषित और वंचित कहते हैं कि उनकी कैबिनेट के मंत्री और विधायक पलायन कर रहे हैं. आप समझ लीजिए कि भाजपा की उत्तर प्रदेश में जमीन खिसक रही है. प्रधानमंत्री जी को लगातार रैली करनी पड़ रही है और भाजपा का अंर्तविरोध उत्तर प्रदेश में जगजाहिर है. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस मजबूत विकल्प बनकर उभरेगी.

वहीं टोंक में आज लोकार्पण आयोजन पर कहा कि अंदर जो ऑक्सीजन प्लांट लगाया है, हमें लगता है उसको और मजबूती मिलेगी. गनीमत है कि तीसरी लहर में बहुत ज्यादा लोगों को अस्पताल जाना नहीं पड़ रहा है और जल्द ठीक हो रहे हैं लेकिन फिर भी हमें एहतियात बरतना चाहिए और कोरोना से बचाव के जितने प्रोटक्शन हैं, उसको लेना चाहिए.

Reporter- Purushottam Joshi

Trending news