Beawar: एसडीएम ने ली ज्वाइंट एनफोर्समेंट टीम की बैठक, अधिक सर्तकता बरतने के दिए निर्देश
Advertisement

Beawar: एसडीएम ने ली ज्वाइंट एनफोर्समेंट टीम की बैठक, अधिक सर्तकता बरतने के दिए निर्देश

उपखंड अधिकारी राहुल जैन की अध्यक्षता में एसडीएम कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में अतिरिक्त सतर्क सावधान जन अनुशासन दिशा निर्देशों की पालना कराने में गठित जॉइंट इंफोर्समेंट टीम के कार्यों की समीक्षा बैठक की गई.

एसडीएम ने ली ज्वाइंट एनफोर्समेंट टीम की बैठक

Beawar: उपखंड अधिकारी राहुल जैन की अध्यक्षता में एसडीएम कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में अतिरिक्त सतर्क सावधान जन अनुशासन दिशा निर्देशों की पालना कराने में गठित जॉइंट इंफोर्समेंट टीम के कार्यों की समीक्षा बैठक की गई.

उपखंड अधिकारी राहुल जैन ने बैठक में उपस्थित पांचों दलों के प्रभारी अधिकारियों को निर्देशित किया कि ब्यावर शहर में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है. प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेशन भी ज्वाइंट एनफोर्समेंट टीम के अधीनस्थ कार्यरत एंटी कोविड टीम के सदस्यों के द्वारा चिकित्सा विभाग के निगरानी में किया जा रहा है. 

एसडीएम ने कहा कि टीम सदस्य यह सुनिश्चित कर लें कि कोई भी मरीज होम आइसोलेशन नियमों का उल्लंघन नहीं करें. साथ ही आगामी दिनों में विवाह समारोह ब्यावर शहर के अलग-अलग समारोह स्थलों पर आयोजित होने की संभावना है. टीम सदस्य वैवाहिक समारोह स्थल के मालिक एवं आयोजकों को जन अनुशासन दिशा-निर्देशों के अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए पाबंद करें. 

यह भी पढ़ें- भाजपा किसान मोर्चा उपाध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार पर किया प्रहार, कहा- वोट के लिए किया किसानों के साथ छल-कपट

उल्लंघन पाए जाने के दौरान जुर्माने के साथ-साथ राजस्थान महामारी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की जाएगी. उपखंड अधिकारी राहुल जैन ने सभी इंचार्ज अधिकारियों को सखख्त हिदायत देते हुए कहा कि जहां कहीं भी उल्लंघन पाया जाए तुरंत जुर्माने के साथ-साथ राजस्थान महामारी अधिनियम मे कार्रवाई करें. 

ब्यावर शहर की अलग-अलग बैंक में भीड़ भाड़ नहीं हो यह सुनिश्चित करें. अब तक चार माइक्रो कंटेनमेंट जोन ब्यावर शहर में बनाए जा चुके हैं. जो कि जीरो मोबिलिटी एरिया की श्रेणी में होने से क्षेत्र में आवागमन एवं दिशा-निर्देशों का उल्लंघन नहीं हो यह भी टीम के सभी सदस्य सुनिश्चित कर लें.

बैठक में आयुक्त नगर परिषद आयुक्त चिराग गोयल, तहसीलदार ब्यावर शंकरलाल मीणा, प्रधानाचार्य राजकीय सनातन धर्म उच्च माध्यमिक विद्यालय ब्यावर दिनेश कुमार, प्रधानाचार्य राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय अशोक नगर महेश कुमार शर्मा, कोविड-19 प्रभारी शलभ टंडन, सहायक अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग सुखविंदर सिंह सलूजा तथा व्याख्खयाता पूनमचंद म्हाडा ने भाग लिया. 
Report- Dilip Chouhan

Trending news