सावित्री माता पहाड़ी से सटे जंगल में युवती की लाश मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

सावित्री माता पहाड़ी से सटे जंगल में युवती की लाश मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

सावित्री माता (Savitri Mata) पहाड़ी से सटे जंगल मे युवती की लाश संगदिग्ध अवस्था मे मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. 

युवती की लाश संगदिग्ध अवस्था मे मिलने से क्षेत्र में हड़कंप

Pushkar: सावित्री माता (Savitri Mata) पहाड़ी से सटे जंगल में युवती की लाश संगदिग्ध अवस्था मे मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुचे सीओ ग्रामीण ने मौके की नजाकत को समझते हुए मौके पर एफ एस अल और एम ओ बी की टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिये.
 सीओ ग्रामीण सुमित मेहरड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस विभिन्न तकनीकी और परम्परागत साधनों के जरिये युवती की तलाश में जुटी हुई थी.

यह भी पढ़ें-Petrol Diesel price: पेट्रोल-डीजल के दामों में उछाल, जानें आज कितने बढे़ भाव

मामले की विभिन्न नजरियों से जांच की जा रही है. एफ एस अल और एम ओ बी से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा जुटाए साक्ष्यों के बाद मामले में स्थिति साफ हो पाएगी. दरअसल ईदगाह कॉलोनी वैशाली नगर की रहने वाली युवती 21 अक्टूबर को सावित्री कॉलेज के लिये घर से निकली थी. देर हो जाने के बाद भी युवती के घर नहीं पहुंची. इस पर परिजनों ने क्रिश्चयन गंज थाने में युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया. 22 अक्टूबर परिवार की निशानदेही पर युवती को भगा ले जाने के संदेहास्पद आरोपी ग्राम नोरका निवासी सुनील रावत को क्रिश्चयनगंज पुलिस ने अजमेर जे एल एन अस्पताल में चिन्हित कर लिया. जानकारी के अनुसार सुनील विषाक्त सेवन के चलते उपचारत है.

23 अक्टूबर को लापता युवती की लाश मिलने से परिवार सदमे में है. मृतका के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए कहा है कि मृतका के साथ आरोपी सुनील के साथ मिलकर पांच लोगों ने बलात्कार कर हत्या की है. पुलिस को इसकी सूचना परिवार द्वारा पूर्व में ही दे दी थी. क्रिश्चयनगंज पुलिस द्वारा जांच में शिथिलता बरतने के कारण ऐसी घटना घटी है. परिजनों ने मांग की है कि मृतका युवती का मेडिकल बोर्ड द्वारा अजमेर के जवाहर लाल नेहरू राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम किया जाए. फिलहाल पुष्कर पुलिस ने शव पुष्कर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा कर मामले में जांच शुरू कर दी है. पूरे मामले को लेकर पुलिस भी असमंजस में है. एफ एस अल और एम ओ बी की जांच के साथ-साथ सुनील के बयानों के बाद ही पूरे मामले में हत्या, बलात्कार या सुसाइड की पुष्टि हो पाएगी.

Trending news