Shahpura: पुलिस ने बाइक चोरी गैंग का किया खुलासा, 24 बाइक हुई बरामद
Advertisement

Shahpura: पुलिस ने बाइक चोरी गैंग का किया खुलासा, 24 बाइक हुई बरामद

भीलवाड़ा जिले की रायला थाना पुलिस ने मंगलवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए चोरी की 24 बाइक बरामद की है.

बाइक चोरी गैंग का खुलासा

Shahpura: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की रायला थाना पुलिस ने मंगलवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए चोरी की 24 बाइक बरामद की है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि ये दोनों आरोपित पिछले एक-डेढ़ साल से वारदातों को अंजाम दे रहे थे. साथ ही पुलिस ने और बाइक बरामद होने की भी संभावना जताई है.

यह भी पढ़ें - Jaipur: हाइवे पर सिक्स लेन निर्माण की कछुआ चाल, सड़क गड्ढे बन रहे हादसों का सबब

रायला थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया कि मंगलवार को सूचना के आधार पर वाहन चोरी करने वाले दो युवकों को सनोदिया के पास से पुलिस ने दबोच लिया है. इन दोनों के बारे में आसूचना थी कि यह वारदात करने आये हुए है. पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो इनमें से एक ने खुद को पांचूराम उर्फ पीके बैरवा निवासी सनोदिया और दूसरे ने राज का देवरिया, शंभुगढ़ निवासी बाबुलाल उर्फ कमलेश बैरवा होना बताया. पुलिस ने दोनों को 17 जनवरी 22 को सरदारनगर निवासी प्रभुलाल कुमावत की तेजाजी मंदिर सनोदिया से बाइक चोरी करने के मामले में गिरफ्तार कर 24 बाइक बरामद की है. 

यह भी पढ़ें - Jaipur के शाहपुरा में मवेशियों से भरा केंटर अनियंत्रित होकर पलटा, चालक गिरफ्तार

थाना प्रभारी चौधरी ने बताया कि ये आरोपी पिछले एक-डेढ़ साल से अपने मौज-शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. इन दोनों ने अब तक भीलवाड़ा के मांडल, रायला, गुलाबपुरा, आसींद, शाहपुरा के साथ ही अजमेर जिले के भिनाय, केकड़ी और विजय नगर क्षेत्र से ये बाइक चोरी की थी. थाना प्रभारी चौधरी ने इनसे और भी बाइक बरामद होने की संभावना जताई है. थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी, भीड़-भाड़ वाली जगहों के साथ ही मंदिर, पार्क और मेलों से बाइक चोरी करते थे. यह आरोपी बाइक का हैंडिल लॉक तोड़कर वारदात को अंजाम देते थे.

Report: DILSHAD KHAN

Trending news