अलाव ताप रहे अधेड़ को बाइक ने मारी टक्कर, विरोध करने पर लाठियों से किया हमला
Advertisement

अलाव ताप रहे अधेड़ को बाइक ने मारी टक्कर, विरोध करने पर लाठियों से किया हमला

गांव खेडीघाटम निवासी मोतीराम मीना ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने घर के बाहर सर्दी से बचाव के लिए अलाव ताप रहा था तभी खेडीघाटम का ही निवासी मस्तराम बाइक से वहां आया और उसे टक्कर मार दी.

अलाव ताप रहे अधेड़ को बाइक ने मारी टक्कर

Karuali: सर्दी से बचाव के लिए गांव में अलाव ताप रहें एक अधेड़ को शुक्रवार को एक बाइक चालक ने टक्कर मार दी. अधेड़ ने विरोध किया तो बाइक चालक और उसके परिवार वालों ने लाठियों से हमला कर अधेड़ सहित तीन लोगों को घायल कर दिया. महिला सहित तीनों घायलों को हिंडौन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. हिण्डौन सदर थाना पुलिस (Hindaun Sadar Thana Police) ने पर्चा वयान लेकर केस दर्ज किया है और हमलावरों की तलाश शुरू की है.

यह भी पढ़ें- राशन डीलरों ने की सरकारी कर्मचारियों के दर्जे की मांग, प्रदेश के सीएम को लिखा पत्र

गांव खेडीघाटम निवासी मोतीराम मीना ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने घर के बाहर सर्दी से बचाव के लिए अलाव ताप रहा था तभी खेडीघाटम का ही निवासी मस्तराम बाइक से वहां आया और उसे टक्कर मार दी. मोतीराम ने देखकर चलाने की नसीहत देते हुए विरोध किया तो मस्तराम सहित मिल्ले, ओमी, संतरा, लता आदि लाठियां लेकर आ धमके और ताबड़तोड़ हमला कर दिया. 

मोतीराम को बचाने उसका छोटा भाई पूरन मीना और पूरन की पत्नी चौथी बाई आगे आए तो हमलावरों ने उन्हें भी लाठियों के हमले से घायल कर दिया. लहूलुहान अवस्था में मोतीराम, पूरन और चौथी बाई को हिण्डौन के सरकारी अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया. मोतीराम और चौथी बाई के सिर में गहरी चोट आई है. जबकि पूरन के सिर में चोट आने के साथ पैर में फ्रेक्चर है.

हिण्डौन सदर थानाप्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि खेडीघाटम में दो पक्षों के बीच झगड़ा होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली है. पुलिस ने घायलों के पर्चा वयान लेकर नामजद किए गए हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news