किशनगढ़ में पुलिस की बर्बरता मामले में विभागीय जांच होने तक चारों जवान रहेंगे सस्पेंड
Advertisement

किशनगढ़ में पुलिस की बर्बरता मामले में विभागीय जांच होने तक चारों जवान रहेंगे सस्पेंड

किशनगढ़ में युवक के साथ पुलिस की बर्बरता का मामला सामने आया हैं. आमजन में विश्वास कायम का स्लोगन देने वाली पुलिस ही जब परिवादी के साथ बेरहमी से पेश आएगी तो आखिर कैसे कायम होगा. 

पुलिस की बर्बरता

Kishangarh: राजस्थान के किशनगढ़ में युवक के साथ पुलिस की बर्बरता का मामला सामने आया हैं. आमजन में विश्वास कायम का स्लोगन देने वाली पुलिस ही जब परिवादी के साथ बेरहमी से पेश आएगी तो आखिर कैसे कायम होगा. फिलहाल मामले में चार पुलिस जवानों को लाइन हाजिर कर विभागीय जांच पूरी होने तक सस्पेंड कर दिया गया हैं. पीड़ित पक्ष ने मदनगंज थाना में 4 नामजद और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया हैं.

यह भी पढ़ें - किशनगढ़ में विवाद की सूचना देने आए युवक के साथ पुलिसकर्मियों ने की मारपीट, जानें क्यों?

जानकारी के अनुसार किशनगढ़ के सिटी रोड़ स्थित शराब ठेके पर नोट को लेकर शराब सेल्समैन और ग्राहक में विवाद हों गया था. सेल्समैन ने इसकी जानकारी ठेके के मालिक कुलदीप सिंह को दी. मौके पर पहुंचे कुलदीप सिंह ने सूचना देकर मदनगंज थाना पुलिस को मौके पर बुलाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कुलदीप को यह कहकर जीप में बैठाया कि थाने चलकर रिपोर्ट दे दो. पीड़ित का आरोप है कि थाने ले जाकर रिपोर्ट दर्ज करना तो दूर उसको ही शांतिभंग के आरोप में बंद करने लगे. ऐतराज करने पर चार पुलिसकर्मियों ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट कर दी और डंडों और बेल्ट के साथ बेरहमी से मारपीट की.

यह भी पढ़ें - Kishangarh: देर रात विधायक सुरेश टांक ने खड़े रहकर करवाया सड़क का निर्माण कार्य

पुलिस की युवक के साथ बर्बरता का मामला सोमवार को देर रात को सामने आया जब किशनगढ़ विधायक सुरेश टाक ने पीड़ित परिवार के लोगों से घटना की जानकारी मिली. सोमवार देर रात को चार पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया. अपनी छवि को बचाने के लिए पुलिस ने मामले को मीडिया से दूर रखा. वहीं पूरे प्रकरण को लेकर विधायक सुरेश टाक ने एसपी विकास शर्मा को घटनाक्रम से अवगत करवाया. बरहाल मामले से जुड़े सुभाष चंद, सुखराम, रामविलास और गोपाराम को विभागीय जांच होने तक चारों पुलिस जवान सस्पेंड रहेंगे.

Report: Manveer Singh

Trending news