Ajmer Suicide Case: दुकान मालिक ने डांटा, तो युवक ने घर जाकर फंदे पर लटक कर दी जान
Advertisement

Ajmer Suicide Case: दुकान मालिक ने डांटा, तो युवक ने घर जाकर फंदे पर लटक कर दी जान

Ajmer Suicide Case: राजस्थान के अजमेर शहर (Ajmer News) के निकटवर्ती ग्राम बलाड निवासी एक 20 वर्षीय युवक ने अज्ञात परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवनलीला समाप्त (Suicide) कर ली. 

आरोपी के खिलाफ सदर थाने में लिखित शिकायत दर्ज.

Ajmer Suicide Case: राजस्थान के अजमेर शहर (Ajmer News) के निकटवर्ती ग्राम बलाड निवासी एक 20 वर्षीय युवक ने अज्ञात परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवनलीला समाप्त (Suicide) कर ली. जानकारी के अनुसार बलाड निवासी जितेन्द्रसिंह पुत्र जीवणसिंह रावत ने बुधवार शाम को अपने कमरे में फांसी का फंदा बनाकर उस पर झूल गया. 

यह भी पढ़ें: Kekri: गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा का केकड़ी दौरा, जनसुनवाई कर सुनी सभी की समस्याएं

जानकारी के बाद परिजनों ने उसे फंदे से नीचे उतारकर एकेएच पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतक शहर के चांग गेट स्थित एक फैंसी स्टोर पर काम करता था. जानकारी मिली है कि बुधवार को दुकान मालिक तथा मृतक के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. कहासुनी के दौरान दुकान मालिक ने मृतक को लताड लगा दी थी.

यह भी पढ़ें: Bhilwara Weather update: मावठ की बारिश ने बढ़ाई सर्दी, अलाव का सहारा

बताया जा रहा है कि इस बात को लेकर मृतक अवसाद में था. परिजनों के अनुसार देर शाम को मृतक ने उन्हें इसकी जानकारी दी थी और खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया था. परिजनों के अनुसार संभवतया उसने कमरे में जाने के बाद उसने फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली. गुरुवार को परिजनों ने दुकान मालिक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में सदर थाने (Ajmer Police) में लिखित शिकायत दी है.

Report: Dilip Chouhan

Trending news