Tonk: ठेकेदार और नगर पालिका कार्मिकों के बीच विवाद, ज्ञापन देकर की गिरफ्तारी की मांग
Advertisement

Tonk: ठेकेदार और नगर पालिका कार्मिकों के बीच विवाद, ज्ञापन देकर की गिरफ्तारी की मांग

नगर पालिका प्रशासन और कर्मचारियों ने मारपीट के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Tonk: जिले के देवली में ठेकेदार के साथ मारपीट करने और नगर पालिका कार्मिकों के साथ अभद्रता के विरोध में पालिकाध्यक्ष नेमीचंद जैन की अगुवाई में एसडीओ भारत भूषण गोयल (Bharat Bhushan Goyal) को ज्ञापन सौंपा गया.

ज्ञापन में बताया कि अटल उद्यान के पीछे स्थित शिव मंदिर के नजदीक इनडोर स्टेडियम निर्माण कार्य के लेकर ई-निविदा जारी की गई थी. इसके तहत गुरुवार दोपहर 1 बजे तक डिमांड ड्राफ्ट और दस्तावेज नगर पालिका कार्यालय में जमा कराने थे. 

यह भी पढ़ें- Ajmer में पेट्रोल पंप मालिक के बेटे पर अंधाधुंध फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात

इसके चलते सुबह 10 बजे करीब नगर पालिका के एक पार्षद सहित 8-10 असामाजिक तत्व दस्तावेज जमा कराने आए ठेकेदार के साथ मारपीट करने लगे. प्रशासनिक भवन में बैठे ईओ और कर्मचारियों ने बाहर आकर मारपीट कर रहे लोगों को मना किया, तो उन्होंने ईओ और उपस्थित कर्मचारियों के साथ अभद्रता की.

नगर पालिका प्रशासन और कर्मचारियों ने मारपीट के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. दोषियों को गिरफ्तार नहीं करने पर सभी कर्मचारियों ने पेन डाउन हड़ताल रखने और शहर की साफ-सफाई में असहयोग करने की चेतावनी दी है. ज्ञापन देने वालों में पालिका अध्यक्ष नेमीचंद जैन, पार्षद रामनिवास मीणा, लोकेश लक्षकार, दुर्गेश साहू, पंकज जैन, सहित कर्मचारी व जनप्रतिनिधि मौजूद थे. उधर एसडीएम ने कर्मचारियों को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

इस मामले को लेकर विधायक हरीश मीना ने भी मीडिया को बताया कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी मेरे क्षेत्र में गुंडागर्दी नहीं चलेगी.

Reporter- PURUSHOTTAM JOSHI 

 

Trending news