Tonk: श्रीराजधिराजपुरा में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान से हटवाया गया अतिक्रमण
Advertisement

Tonk: श्रीराजधिराजपुरा में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान से हटवाया गया अतिक्रमण

Tonk: उपखंड क्षेत्र के गांव श्रीराजधिराजपुरा में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान से नायब तहसीलदार नेहा चौधरी के नेतृत्व में अतिक्रमण हटवाए गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रशासन गांवों के संग अभियान (Prashasan Gaav Sang Abhiyan) के दौरान राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय श्रीराजधिराजपुरा के खेल मैदान पर अतिक्रमण की शिकायत की गई थी.

खेल मैदान से हटवाया गया अतिक्रमण

Tonk: उपखंड क्षेत्र के गांव श्रीराजधिराजपुरा में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान से नायब तहसीलदार नेहा चौधरी के नेतृत्व में अतिक्रमण हटवाए गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रशासन गांवों के संग अभियान (Prashasan Gaav Sang Abhiyan) के दौरान राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय श्रीराजधिराजपुरा के खेल मैदान पर अतिक्रमण की शिकायत की गई थी, जिस पर अभियान के दौरान राजस्व टीम द्धारा खेल मैदान का सीमाज्ञान करवा कर अतिक्रमण स्थल पर अतिक्रमण हटाने के लिए निशान लगाए गए थे. 

यह भी पढ़ें- Ajmer : विख्यात मसाणिया भैरव धाम राजगढ़ में उमड़ी भक्तों की भीड़, मां कालिका और बाबा भैरव के जयकारों से गूंजा इलाका

श्रीराजधिराजपुरा की स्कूल के खेल मैदान के एक बीघा दस बिस्वा भूमि आरक्षित है. खेल मैदान में कुछ लोगों ने पक्का निर्माण कर रखा था. सभी अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस दिए गए थे. अतिक्रमण नहीं हटाने पर उपखंड मजिस्ट्रेट त्रिलोकचंद मीणा के निर्देशों पर नायब तहसीलदार नेहा चौधरी, सरपंच नितेश मीणा, भू.अ. निरीक्षक भरतलाल मीणा, हल्का पटवारी मनीष जाट, बड़ागांव पटवारी मदनलाल नोगिया, करेड़ा बुजुर्ग पटवारी बालचंद मीणा हिंगोनिया बुजुर्ग पटवारी लालचंद मीणा, स्कूल के प्रधानाचार्य तथा दत्तवास पुलिस के जाप्ते की मौजूदगी में 4 जेसीबी मशीनें मंगवा कर राउमावि श्रीराजधिराजपुरा के खेल मैदान से स्थायी और अस्थायी अतिक्रमण हटवाए गए. खेल मैदान के बाहर खाई खोदकर निशान लगा दिए गए ताकि स्कूल के खेल मैदान में कोई भी अतिक्रमण नहीं कर सके.
Report- Purshottam Joshi

Trending news