रूपनगढ़ में टूरिस्ट द्वारा कुचले गए दिव्यांग कुलदीप सिंह की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन
Advertisement

रूपनगढ़ में टूरिस्ट द्वारा कुचले गए दिव्यांग कुलदीप सिंह की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

रूपनगढ़ में दिव्यांग कुलदीप सिंह की कैंपर कार से हत्या के मामले में रविवार को सर्व समाज की ओर से रूपनगढ़ के रूपश्यामजी मंदिर के पास मैदान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. 

कुलदीप सिंह की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

रूपनगढ़ में दिव्यांग कुलदीप सिंह की कैंपर कार से हत्या के मामले में रविवार को सर्व समाज की ओर से रूपनगढ़ के रूपश्यामजी मंदिर के पास मैदान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. सर्व समाज ने लोकतांत्रिक तरीके से शांतिपूर्ण और शांतिपूर्ण ढंग से पुलिस प्रशासन से प्राथमिकी में नामजद आरोपितों और साजिशकर्ताओं को 15 दिन के भीतर गिरफ्तार करने की मांग की. 15 दिन में गिरफ्तारी नहीं होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी गई. कुलदीप सिंह के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर गहलोत सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें- बेशकीमती करोड़ों रूपये की स्टेडियम की 6 बीघा जमीन पर कबाड़ियों का कब्जा

सभा को संबोधित करते हुए महिपाल सिंह मकराना ने कहा कि पनेर ग्राम पंचायत मनरेगा कार्य की जांच में 400 कार्यकर्ताओं और 10 साथियों की रिपोर्ट से नाराज होकर सुनियोजित तरीके से बदला लेने की साजिश रची गयी. हमले की जानकारी होने के बावजूद दिव्यांग कुलदीप सिंह पर आरोपितों ने हमला किया, लाठियों से हमला किया और बोलेरो से कुचलकर अमानवीय तरीके से हत्या कर दी. बैठक में सोसायटी की ओर से पीड़ित परिवार को मुआवजे के रूप में 50 लाख की आर्थिक सहायता और बेटे को सरकारी नौकरी दिलाने की भी मांग की गयी.

यह भी पढ़ें- 'अजमेर' का नाम पहले था 'अजयमेरू', जानिए इसके स्थापना की कहानी

श्रद्धांजलि सभा मे किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक, करणी सेना के महिपाल सिंह मकराना, मान सिंह किनसरिया, जिला परिषद सदस्य जनप्रतिनिधि जितेंद्र सिंह नोसल, करणी सेना प्रदेश अध्यक्ष मनोहर सिंह, पूर्व सरपंच डीसीवी किरण, पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि सुमेर सिंह सहित सर्व समाज के सेंकडो की संख्या में लोग मौजूद थे.           

श्रद्धांजलि स्वरूप बाजार रहे बंद
इधर, दिव्यांग कुलदीप सिंह की निर्मम हत्या के विरोध में रविवार की सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक रूपनगढ़ के सभी बाजार बंद रहे.कानून व्यवस्था को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

Reporter- Manveer Zee

Trending news