Ajmer में सराना रोड पर दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत, एक युवक की दर्दनाक मौत
Advertisement

Ajmer में सराना रोड पर दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत, एक युवक की दर्दनाक मौत

ग्रामीणों की सूचना पर सराना पुलिस हेड कांस्टेबल नारायण लाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचकर दुर्घटना की स्थिति की जानकारी ली तथा शव को कब्जे में लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Ajmer: टांटोटी (Tantoti) के निकट सराना रोड पर दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में एक मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. 

यह भी पढ़ें- Ajmer के रॉयल पैराडाइज रिसॉर्ट में वेश्यावृत्ति का खेल, Police ने किया भंडाफोड़

 

सराना थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह राजावत (Laxman Singh Rajawat) के निर्देशन में हेड कांस्टेबल नारायण लाल (Narayan Lal) ने बताया कि टांटोटी के निकट सराना रोड पर दो मोटरसाइकिलों में टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में हरडी श्रीनगर निवासी प्रभूलाल पुत्र राधाकिशन खारोल उम्र 50 वर्ष के सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- बाप बना हैवान, पत्नी और 2 मासूम बेटियों पर चाकू से किया हमला

 

जानकारी के अनुसार, हरडी श्रीनगर निवासी प्रभूलाल खारोल गुरूवार शाम को रघुनाथगढ़ में अपने रिश्तेदार से मिलने के बाद गांव लौटते समय टांटोटी में सराना रोड़ पर सामने से आ दूसरी मोटरसाइकिल ने जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही टांटोटी के ग्रामीणों ने सराना पुलिस को सूचना दी तथा दुर्घटना में घायल प्रभुलाल को टांटोटी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सक से प्रभुलाल खारोल को मृत घोषित कर दिया. 

अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज 
ग्रामीणों की सूचना पर सराना पुलिस हेड कांस्टेबल नारायण लाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचकर दुर्घटना की स्थिति की जानकारी ली तथा शव को कब्जे में लिया. मृतक के शव का नसीराबाद अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया एवं अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Manveer Singh Chundawat

 

Trending news