कार और डंपर की टक्कर में 2 युवकों की मौत, बुझ गया घर का इकलौता चिराग
Advertisement

कार और डंपर की टक्कर में 2 युवकों की मौत, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

टोंक जिले में दूनी थाना क्षेत्र के विजयगढ़ में देर रात को देवली की तरफ से आ रही कार और गलत तरफ से आ रहे डंपर की भिड़त हो गई, जिसमें कार सवार दो युवकों की मौत हो गई. 

कार सवार दो युवकों की मौत हो गई.

Deoli-Uniara: राजस्थान के टोंक जिले में दूनी थाना क्षेत्र के विजयगढ़ में देर रात को देवली की तरफ से आ रही कार और गलत तरफ से आ रहे डंपर की भिड़त हो गई, जिसमें कार सवार दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक निवाई के जमात कॉलोनी निवासी थे. युवक ऋषि राज स्वामी पुत्र बद्री दास और दूसरा पिंटू सेन पुत्र ललुलाल है. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

सुचना मिलने पर दूनी पुलिस मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को108 की मदद सेदूनी मोर्चरी में रखवाया. जहां से परिजनों के आने के बाद पोस्मार्टम करा शव को सुपूर्द कर दिया गया. पुलिस ने दिया मानवता का परिचय दूनी पुलिस द्वारा शवों से मिले 60000 रुपए की रकम मृतक ऋषि राज के परिजनों को शौप मानवता का परिचय दिया.

80 वर्षीय मां का था सहारा
दूनी पुलिस ने डंपर को जप्त कर लिया जबकि डंपर चालक फरार हो गया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डंपर अपनी उल्टी दिशा से बजरी भरने जा रहा था. एक बार फिर बजरी ने 2 युवकों की जान ले ली. बजरी के वाहन नियमों को ताक में रख परिवहन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Rajasthan jobs : JEN के 1092 पदों पर ऐसे करें आवेदन, 33,800 मिलेगी सैलरी

Trending news