वासुदेव देवनानी ने किया जीआरपी स्वागत कक्ष का उद्घाटन, कही ये बड़ी बात
Advertisement

वासुदेव देवनानी ने किया जीआरपी स्वागत कक्ष का उद्घाटन, कही ये बड़ी बात

अजमेर रेलवे स्टेशन जीआरपी थाने में विधायक कोष से बनाए गए स्वागत कक्ष का आज विधायक वासुदेव देवनानी ने उद्घाटन करते हुए सभी को शुभकामनाएं दी. इस मौके पर थानाधिकारी सुशीला बिश्नोई के साथ ही अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

वासुदेव देवनानी ने किया जीआरपी स्वागत कक्ष का उद्घाटन

Ajmer: अजमेर रेलवे स्टेशन जीआरपी थाने में विधायक कोष से बनाए गए स्वागत कक्ष का आज विधायक वासुदेव देवनानी ने उद्घाटन करते हुए सभी को शुभकामनाएं दी. इस मौके पर थानाधिकारी सुशीला बिश्नोई के साथ ही अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे. मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक वासुदेव देवनानी ने बताया कि अजमेर रेलवे स्टेशन बड़ा रेलवे स्टेशन है जहां कई परेशान परिवादी अपनी समस्याएं लेकर आते हैं.

यह भी पढ़ें- टॉफी दिलाने के बहाने 7 साल की मासूम के साथ घिनौनी हरकत, पुलिस ने कुछ घंटों बाद ही आरोपी को दबोचा

उन्होंने कहा कि ऐसे में इन सभी परिवारों को थाने में तमाम सुविधाएं उपलब्ध हो और वह शांतिपूर्ण रूप से अपनी शिकायत दर्ज करा सके, इसे लेकर 11 लाख की लागत से स्वागत कक्ष का निर्माण करवाया गया है. जहां तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है. 

यह भी पढ़ें- अवैध बूस्टर्स के लिए फिर चलेगा जयपुर में अभियान, पानी की चोरी पर लगेगी लगाम

वहीं, उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने बताया कि वह कुछ समय पहले रेल मंत्री से मुलाकात करने पहुंचे थे और इस दौरान अजमेर से होते हुए चेन्नई उदयपुर सहित विभिन्न जंक्शन के लिए ट्रेन चलाने की मांग की गई थी जिस पर भी विचार विमर्श किया जा रहा है और जल्द ही अजमेर से और भी ट्रेनें चलेंगी ऐसे में यहां विभिन्न गतिविधियां भी संचालित होगी. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए अजमेर में स्वागत कक्ष बनाया गया है. 
Report- Ashok Bhati

Trending news