Bhilwara में मनाया गया World Environment Day, कलेक्‍ट्रेट परिसर में लगाए गए 32 पौधे

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने कहा कि प्रर्यावरण संरक्षण के लिए हमने पुलिस जवानों को भी उनके क्षेत्र और थाना परिसर में अधिक से अधिक पौधे लगाने के निर्देश दिये हैं. 

Bhilwara में मनाया गया World Environment Day, कलेक्‍ट्रेट परिसर में लगाए गए 32 पौधे
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bhilwara: नगर विकास न्यास द्वारा भीलवाड़ा जिला कलेक्‍ट्रैट परिसर में आज विश्‍व पर्यावरण दिवस (World Environment Day) के अवसर पर जिला कलेक्‍टर शिव प्रसाद एम नकाते, पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा और विधायक रामलाल जाट ने पौधारोपण किया. उन्‍होंने कलेक्‍ट्रेट परिसर में 32 पौधे लगाकर उनके संरक्षण की शपथ भी ली. 

यह भी पढे़ं- बेहतर चिकित्सा प्रबंधन की वजह से कोरोना की दूसरी लहर पर काबू पाया गया: रघु शर्मा

इस दौरान जिला परिषद मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी रामचन्‍द्र बैरवा, एडीएम प्रशासन राकेश कुमार, एडीएम सिटी शहर वन्‍दना खोरवाल, एसडीएम ओम प्रभा, नगर विकास न्यास के सचिव महिपाल सिंह, सुवाणा पंचायत समिति के उपप्रधान श्याम लाल गुर्जर, सुवाणा विकास अधिकारी अभिषेक शर्मा और समाजसेवी प्रकाश छाबड़ा भी मौजूद रहे. 

यह भी पढे़ं- एक बार फिर शर्मसार हुई खाकी, Tonk Police ने की दलित युवक के साथ मारपीट

जिला कलेक्‍टर शिव प्रसाद एम नकाते ने कहा कि कोरोना महामारी (Corona pandemic) में जिस तरह ऑक्‍सीजन का महत्‍व हमें समझ आया है उसमें हमारा कर्त्‍यव्‍य बनाता है कि हम अधिक से अधिक पौधारोपण करें. इसके तहत हम आज विश्‍व प्रर्यावरण दिवस पर पौधारोपण कर रहे हैं. पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने कहा कि प्रर्यावरण संरक्षण के लिए हमने पुलिस जवानों को भी उनके क्षेत्र और थाना परिसर में अधिक से अधिक पौधे लगाने के निर्देश दिये हैं. 

Reporter- Dilshad Khan