पेड़ की डाल पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

पेड़ की डाल पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

रामपुरा के बड्‌डू गांव का युवक नारायण बलाई बकरियों के लिए टहनियां लेने घर से निकला था. उसने वहीं पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी.

पेड़ की डाल पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Bhilwara: जिले के करेड़ा थाना इलाके में एक युवक का शव बबूल के पेड़ की डाल से लटका मिला. रामपुरा के बड्‌डू गांव का युवक नारायण बलाई बकरियों के लिए टहनियां लेने घर से निकला था. उसने वहीं पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी.

वहां से गुजर रहे पशुपालकों ने पेड़ से शव लटका देखा तो सकते में आ गए. पशुपालकों ने ही गांववालों और पुलिस को घटना की जानकारी दी. युवक के सुसाइड करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाया. मृतक की शिनाख्त नारायण बलाई के रूप में होने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को मौके पर बुलाया.

यह भी पढ़ें: Corona guideline in Rajasthan: शादी में शामिल होने वालों की संख्या बढ़ी, वीकेंड कर्फ्यू भी सिमटा

करेड़ा पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त रामपुरा बड्‌डू निवासी नारायण के रूप में हुई है. नारायण सुबह अपने घर से बकरियों के लिए टहनिया काटने के लिए निकला था लेकिन गांव के बाहर उसने एक बबूल के पेड़ पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.

रास्ते से गुजर रहे पशुपालकों ने नारायण का शव देखकर गांववालों को जानकारी दी. पुलिस अभी मृतक के सुसाइड करने के पीछे की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद काफी तादाद में लोग मौके पर पहुंच गए.

Reporter- Mohammad Khan

 

Trending news