दीवार फांदकर घर में घुसा युवक, गहरी नींद में सो रही पड़ोसन के साथ की गंदी हरकत
Advertisement

दीवार फांदकर घर में घुसा युवक, गहरी नींद में सो रही पड़ोसन के साथ की गंदी हरकत

  पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट सदर पुलिस थाना को दी. उस रिपोर्ट में बताया गया है कि पहले भी युवक महिला को गंदे इशारे करता था और गंदी भाषा का प्रयोग करता था लेकिन इस बार उसने हद पार कर दी.

प्रतीकात्मक फोटो

Naseerabad : राजस्थान के अजमेर के नसीराबाद में लगभग आधी रात को एक पड़ोसी युवक ने छत की दीवार फांदकर अकेली सो रही महिला के साथ जबरदस्ती की कोशिश की. जानकारी के मुताबिक सदर पुलिस थाना अंतर्गत एक गांव के घर में एक महिला मकान की दूसरी मंजिल पर अकेली सो रही थी. उसका पति ड्राइवर होने के कारण बाहर गया हुआ था और सास, जेठ, देवर खेत के कुएं पर रहवास कर रहे थे.

घर में महिला अकेली होने की जानकारी मिलने पर पड़ोस में रहने वाले एक युवक के अंदर का हैवान जागा और उसने आधी रात को दीवार फांद दी. इत्तेफाकन उस वक्त लाइट गुल थी. युवक ने मौके का फायदा उठाया और महिला के साथ सो गया. गहरी नींद में सो रही महिला के साथ युवक ने अश्लील हरकतें करने शुरू कर दिया.

महिला की नींद टूट गई और महिला खड़ी हो गई. युवक ने उस महिला के साथ जबरदस्ती की कोशिश की लेकिन महिला के चिल्लाने पर युवक भाग निकला. मामले की जानकारी मिलने पर महिला के परिवार ने युवक के परिजनों को शिकायत की तो युवक के परिजन झगड़ने लगे. 

पीड़िता ने खेत के कुएं पर जाकर अपनी सास को पूरी बात बतायी. सास के साथ फिर से महिला आरोपी युवक के घर पहुंची लेकिन फिर से युवक के परिजनों से उसका बचाव किया और महिला और उसकी सास के साथ गाली गलौज और मारपीट करने लगे. जिसके बाद  पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट सदर पुलिस थाना को दी. उस रिपोर्ट में बताया गया है कि पहले भी युवक महिला को गंदे इशारे करता था और गंदी भाषा का प्रयोग करता था लेकिन इस बार उसने हद पार कर दी. पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जांच में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें : रेप और सुसाइट मामले में आरोपों पर बोलें पूर्व विधायक, 11 दिन से राज्य से था बाहर आरोप झूठे

Trending news