दोस्तों के साथ अजमेर घूमने आया था युवक, होटल के कमरे में लटका मिला शव, कमरे से 11 लाख जब्त
Advertisement

दोस्तों के साथ अजमेर घूमने आया था युवक, होटल के कमरे में लटका मिला शव, कमरे से 11 लाख जब्त

पुलिस ने मृतक के शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी रखवाया है. जहां परिजनों की मौजूदगी में उसका पोस्टमार्टम होगा

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajmer: नेपाल के रहने वाले एक युवक ने अजमेर गंज थाना क्षेत्र स्थित रीगल होटल के कमरे के बाथरूम में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक अपने चार दिल्ली के दोस्तों के साथ अजमेर घूमने आया था. जिसमें एक महिला मित्र भी शामिल थी.

मृतक के चार दोस्तों में से एक युवक और एक युवती के पास 11 लाख रुपए की नगदी भी मिली है. पुलिस ने मृतक के शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी रखवाया है. जहां परिजनों की मौजूदगी में उसका पोस्टमार्टम होगा, तो वही इस आत्महत्या के साथ ही इतनी बड़ी मात्रा में मिली रकम को लेकर पुलिस जांच में जुटी है.

गंज थाने के सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि रीगल होटल में आए हुए दिल्ली के दोस्तों में से एक ने कमरे के बाथरूम में फंदा लगाकर फांसी लगा ली. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए जांच शुरू की तो मालूम हुआ कि मूलतः नेपाल का रहने वाला शशिकांत दिल्ली में रह रहा था और अपने दोस्तों के साथ अजमेर  2 दिनों से घूमने आया  हुआ था. 

मृतक के 2 दोस्तों के पास 11 लाख रुपए की नकदी मिली है.  ये रकम इनके पास कहां से आई और इसका क्या इस्तेमाल किया जाना था. इसे लेकर भी गंज थाना पुलिस जांच कर रही है. वही आत्महत्या के कारणों को लेकर भी पुलिस जानकारी जुटा रही है. जिससे की स्थिति स्पष्ट हो सके मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

रिपोर्टर- अशोक भाटी

ये भी पढ़ें: राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के दौरे पर सवाल, क्या सिर्फ राजस्थान में ही महिलाओं पर होते हैं अत्याचार ?- रेहाना रियाज

Trending news