दिल्ली की 'भारत बचाओ रैली' में राजस्थान से पहुंचेगे 50 हजार कार्यकर्ता, ऐसे हो रही तैयारी

भव गहलोत ने कहा कि आज केंद्र सरकार की नीतियों से देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से लड़खड़ा गई है. हर क्षेत्र में लगातार गिरावट है. बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है और हर वर्ग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है.

दिल्ली की 'भारत बचाओ रैली' में राजस्थान से पहुंचेगे 50 हजार कार्यकर्ता, ऐसे हो रही तैयारी
बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है और हर वर्ग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है.

अरुण, जोधपुर: 14 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से भारत बचाओ रैली का आयोजन किया जा रहा है. इस रैली में राजस्थान से भी 50,000 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता शिरकत करेंगे.

रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश के सभी जिले के प्रभारी मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है. जोधपुर जिले के प्रभारी मंत्री लालचंद कटारिया और पीसीसी महासचिव वैभव गहलोत ने आज जोधपुर शहर और जोधपुर देहात कांग्रेस कमेटी की बैठक ली और कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में दिल्ली पहुंचने का आह्वान किया.

वैभव गहलोत ने कहा कि आज केंद्र सरकार की नीतियों से देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से लड़खड़ा गई है. हर क्षेत्र में लगातार गिरावट है. बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है और हर वर्ग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है. उन्होंने कहा कि झूठे वादों के साथ केंद्र सरकार सत्ता में आई थी और अब अपने वादों को भूल गई है. आम देशवासी की आवाज बनते हुए एआईसीसी ने एक रैली आयोजित करने का निर्णय लिया है. राजस्थान से हजारों कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचेंगे, वहीं जोधपुर से भी अधिक से अधिक कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे यह हम सबकी जिम्मेदारी है.

निकाय चुनाव में कांग्रेस के अच्छे प्रदर्शन पर वैभव गहलोत ने कहा कि प्रदेश की जनता ने राज्य सरकार की नीतियों पर मुहर लगाई है और सरकार लगातार विकास के नए आयाम स्थापित कर रही है. उन्होंने उम्मीद जताई कि आगामी पंचायत चुनाव में भी एक बार फिर कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करेगी.