close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान में हादसों का रविवार, दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 10 लोगों की मौत

खबर के मुताबिक हादसे में एक कार की टक्कर सामने आ रही ट्रक से हो गई.

राजस्थान में हादसों का रविवार, दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 10 लोगों की मौत
हादसे में मरने वालों में तीन महिलाओं और तीन पुरुष सहित एक बच्चा शामिल है.

मुण्डावर: राजस्थान के सीमा क्षेत्र खेड़ा बॉर्डर के हाईवे पर एक भयानक हादसा हो गया. खबर के मुताबिक हादसे में एक कार की टक्कर सामने आ रही ट्रक से हो गई. जिसमें कार में सवार तमाम 7 लोगों की मौत हो गई. खबर के मुताबिक हादसे में मरने वालों में तीन महिलाओं और तीन पुरुष सहित एक बच्चा शामिल है.

अभी तक की जानकारी के अनुसार हाईवे पर जा रही कार अचानक अनियंत्रित होकर हो गई. जिसके बाद कार सड़क की डिवाईडर के तोड़ते हुए सड़क की दूसरी तरफ चली गई. उसी दौरान सड़क की दूसरी तरफ से एक ट्रक आ रहा था जो कि अचानक सड़क पर नियंत्रित होकर आई कार से जाकर टकरा गई. जिसके बाद कार और ट्रक के बीच में भीषण टक्कर हो गई. 

कार और ट्रक के इस टक्कर में कार में सवार सभी लोगों को भयानक चोटें आई. बता दें कि कार में 3 महिलाएं, 3 पुरुष समेत एक बच्चा भी सवार था. हादसे तुरंत बाद वारदात की जगह पर पुलिस आई. जिसके बाद पुलिस हादसे में घायल सभी 7 लोगों को पास के अस्पताल में ले गई जहां सभी लोगों को मृत घोषित कर दिया गया.

फिलहाल स्थानीए पुलिस ने हादसे में मृत सभी लोगों के शवों के अस्पताल के शवग़ह में रखवाया. पुलिस के मुताबिक घटना राजस्थान और हरियाणा के खेड़ा बार्डर की है. पुलिस नें हादसे की जांच शुरू कर दी है. प्रारंभिक जांच में स्तानीए पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कार के अनियंत्रित होने का कारण क्या था. हालांकि हादसे के बारे में वह किसी भी तरह की जानकारी देने से बच रही है.

वहीं बून्दी के बासनी बॉर्डर हाईवे पर भी ऐसे ही एक भयानक हादसे की खबर आ रही है. खबर के मुताबिक हाईवे पर बस और ट्रेलर की आपस में टक्कर हो गई. जिसमें 3 की मौत की सूचना आ रही है. अभी तक की मिली सूचना के अनुसार पुलिस ने सभी घायलों को पास के देवली अस्पताल भेज दिया है.