close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: संदिग्ध हालत में हुई विवाहिता की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप

ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी हत्या की है. उधर थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल हीरुलाल ने बताया कि नसोपुर निवासी 25 वर्षीय पूजा जाटव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. 

अलवर: संदिग्ध हालत में हुई विवाहिता की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप
फाइल फोटो

अलवर: बड़ौदा मेंव थाना क्षेत्र के ग्राम नसोपुर में रविवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई. वहीं मृतका के पीहर पक्ष के लोग पहुंचे और विवाहिता को सामान्य चिकित्सालय लेकर आए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक महिला के पिता तूलेड़ा निवासी किशोरी लाल जाटव ने ससुराल पक्ष पर दहेज के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है. 

उन्होंने बताया कि उसकी लड़की पूजा जाटव की शादी करीब साढे 3 वर्ष पूर्व नसोपुर निवासी कैलाश जाटव के साथ हुई थी और शादी के बाद से ही उसका पति कैलाश और ससुराल पक्ष के लोग आए दिन परेशान करते थे. वहीं ट्रैक्टर खरीदने के लिए पैसे मांग रहे थे. रविवार रात को फोन आया कि पूजा की सांप के काटने से मौत हो गई है. इसके बाद परिवार के सभी लोग नसोपुर मौके पर पहुंचे पूजा मृत अवस्था में मिली और उसे शरीर पर चोट के निशान थे. 

उन्हें शक है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी हत्या की है. उधर थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल हीरुलाल ने बताया कि नसोपुर निवासी 25 वर्षीय पूजा जाटव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. ससुराल पक्ष कह रहा है कि सांप के काटने से मौत हुई है जबकि पीहर पक्ष के पिता किशोरी लाल का कहना है कि उसकी हत्या की गई है. पुलिस द्वारा मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी सामने आएगा उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी.