close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

घटना की सूचना मिलने पर थानाधिकारी खेरली एवं थानाधिकारी कठूमर मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की मदद से शवों को फिलहाल कठूमर की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

अलवर: डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

अलवर: जिले के कठूमर थाना क्षेत्र में खेरली कठूमर रोड पर अरूवा के पास शनिवार देर शाम को एक डंपर की टक्कर से 4 बाइक सवारों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक पहले डंपर ने बाइक को टक्कर मारकर बाइक सवारों को गिरा दिया जिससे पीछे से आ रही बेकाबू पिकअप गाड़ी ने उन को कुचल दिया. घटना में 3 युवक और एक बच्ची की मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलने पर थानाधिकारी खेरली एवं थानाधिकारी कठूमर मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की मदद से शवों को फिलहाल कठूमर की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. कठूमर खेड़ली रोड पर अर्रूवा के पास शनिवार देर रात्रि दुर्घटना में तीन युवकों व एक बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार शनिवार की रात करीब 8:30 बजे दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे कठूमर थाना अधिकारी राजेश वर्मा को घटनास्थल पर चारों मृत मिले. थानाधिकारी ने एंबुलेंस के द्वारा युवकों और बच्ची के शव को कठूमर सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के अनुसार संदीप पुत्र जयराम उम्र 20 वर्ष निवासी ईटेडा अपने ससुराल मालाखेड़ा भुसावर से दोनों साले और अपनी बच्ची के साथ वापस इंटेडा लौट रहे थे. रास्ते में किसी वाहन से टक्कर होने के बाद पीछे आ रही गाड़ी द्वारा चारों को कुचलने से उनकी मौत हो गई. घटनास्थल पर सन्दीप और उसके दोनो साले विक्रम पुत्र रमेश, धर्मेंद्र पुत्र रमेश इटेडा और संदीप की बच्ची चंचल 1 वर्ष चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है और शवों को अस्पताल मोर्चरी में भिजवाया गया. दुर्घटना की सूचना पर संदीप के छोटे भाई ने कठूमर अस्पताल पहुंचकर बताया कि संदीप अपने ससुराल से वापस लौट रहा था फोन कर किसी ने बताया कि एक्सीडेंट हो गया है लाश सड़क पर पड़ी हुई है.