close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: सनकी दामाद ने ससुराल में किया परिवार वालों पर हमला, तीन घायल

 बुधवार की सुबह 5:00 बजे विनोद कुमार ने सबसे पहले ऊपर सो रही अपनी पत्नी को चाकू मारा. उसके बाद जब प्रेमलता का पिता प्रेमलता को बचाने गया तो फिर ससुर प्रेम बिहारी जोगी के चाकू मार दिया.

अलवर: सनकी दामाद ने ससुराल में किया परिवार वालों पर हमला, तीन घायल
सालपुरी निवासी विनोद जोगी की 7 साल पहले प्रेमलता से हुई थी.

जुगल गांधी/अलवर: कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत महल चौक स्थित चेलापाडी मोहल्ले में बुधवार सुबह एक सनकी दामाद के द्वारा ससुराल में आकर खूनी खेल खेला. सनकी दामाद विनोद कुमार ने अपनी पत्नी बेटे ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए. उसके बाद खुद को भी चाकू के वार से घायल कर लिया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां गंभीर रूप से घायल ससुर दामाद को उपचार के लिए जयपुर रेफर कर दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार एमआईए क्षेत्र के सालपुरी निवासी विनोद जोगी की 7 साल पहले प्रेमलता से हुई थी. दोनों पति-पत्नी के बीच शादी के बाद से ही झगड़े होते थे इसलिए पत्नी ढाई साल पहले अपने पिता के घर आ गई थी. दोनों का खर्चे को लेकर केस भी चल रहा था विनोद कुमार और प्रेमलता के एक 5 साल का बेटा प्रिंस है. जिससे मंगलवार शाम विनोद अपने पत्नी और बच्चे से मिलने अपने ससुराल आया था. उसके बाद खाना खाकर सभी रात को सो गए. 

वहीं बुधवार की सुबह 5:00 बजे विनोद कुमार ने सबसे पहले ऊपर सो रही अपनी पत्नी को चाकू मारा. उसके बाद जब प्रेमलता का पिता प्रेमलता को बचाने गया तो फिर ससुर प्रेम बिहारी जोगी के चाकू मार दिया. फिर उसके बाद अपने 5 साल के बच्चे प्रिंस के भी चाकू मार दिए और फिर आवेश में आकर उसने खुद के भी चाकू मार लिए, जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए. 

विनोद ने अपने ससुर के तो पांच से छह चाकू मारे हैं जिससे उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. खुद के भी गर्दन और पेट में चाकू मार लिए जिससे विनोद की भी हालत गंभीर बनी हुई है. घायल ससुर प्रेम नारायण ने बताया कि विनोद शाम को घर आया था और किराए पर कमरा लेकर रहने वह राजीनामे की बात कह रहा था. इसके बाद खाना खाकर सभी लोग सो गए और सुबह उसने प्रेमलता उसके बच्चे प्रिंस मेरे ऊपर और खुद के ऊपर भी चाकू से वार कर दिया. 

उधर कोतवाली थाना प्रभारी कन्हैया लाल ने बताया कि साल पुरी निवासी दामाद विनोद अपने ससुराल महल चौक स्थित चेलापाडी मोहल्ले में शाम को आया था. जिसने बुधवार सुबह अपनी पत्नी ससुर वह बेटे पर चाकुओं से हमला कर दिया और खुद पर भी चाकू मार लिया पुलिस द्वारा इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.