close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: सोना निकलने की झूठी अफवाह ने पुलिस प्रशासन को कराई मशक्कत

मामला एमआईए इलाके के गांव नंगला बंजीरका का है. रामगढ़ अलवर मार्ग पर उद्यौग नगर थाना इलाके के नगला बांजीरका गांव में सोना निकलने की सूचना मिली तो तहसीलदार और पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंच गए

अलवर: सोना निकलने की झूठी अफवाह ने पुलिस प्रशासन को कराई मशक्कत

अलवर/ ओंकार शर्मा: ग्रामीणों द्वारा खेत में धन व सोना गड़ा होने की सूचना पर प्रशासन ने शुक्रवार दोपहर घंटो तक एक खेत की जेसीबी से खुदवाई करवाई, लेकिन यहा से कोई खनजा नहीं मिला, थक-हार कर अधिकारी वापस लौट गए.

खेत में धन व सोना गड़ा होने की सूचना
मामला एमआईए इलाके के गांव नंगला बंजीरका का है. रामगढ़ अलवर मार्ग पर उद्यौग नगर थाना इलाके के नगला बांजीरका गांव में सोना निकलने की सूचना मिली तो तहसीलदार और पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंच गए, जेसीबी से करीब 8 फीट खुदाई की, जिसमे बड़े-बड़े पत्थर निकले. काफी खुदाई के बाद भी कुछ नही निकाला और पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा. 

जमीनी विवाद मे फैला खजाने का अफवाह 
दरअसल, नंगला बांजीरका में सुक्का मेव का खेत में छठा हिस्सा है, ऐसे में उसकी बेटी और जवांई भी यहीं पर रहते है. इस जमीन पर अवैध रूप से बजरी खनन हो रहा है. इसी बीच किसी ने सोना गढ़ा होने की बात की और रात में करीब दो सौ लोग इकट्ठा हो गए. सूचना पर पुलिस और प्रशासन भी मौके पर पहुंचे. 7 दिन पहले भी इसी जमीन पर रामगढ़ तहसील दार आपसी विवाद के चलते गए थे और वहां कार्य बंद करा कर पाबंद किया था लेकिन इसी बीच बीती रात को किसी ने इसी जमीन पर सोना गढ़ा होने की सूचना दे दी और प्रशासन की मशक्कत करा दी.