close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर गैंगरेप: थानागाजी में आज पहुंचेंगे राहुल गांधी, करेंगे पीड़िता से मुलाकात

राहुल गांधी अब गुरुवार को 9 बजे थानागाजी आएंगे. राहुल गांधी के दौरे को देखते हुए पुलिस द्वारा थानागाजी में सुरक्षा का ध्यान रखा जा रहा है 

अलवर गैंगरेप: थानागाजी में आज पहुंचेंगे राहुल गांधी, करेंगे पीड़िता से मुलाकात
फाइल फोटो

अलवर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अलवर के जिले के थानागाजी का बुधवार को आयोजित दौरा निरस्त हो गया था. जिसके बाद अब राहुल गांधी गुरुवार (16 मई) को थानागाजी आएंगे. खराब मौसम के कारण राहुल गांधी के इस दौरे को टाल दिया गया था. राहुल गांधी बुधवार को सुबह 9.30 बजे थानागाजी पहुंचने वाले थे और इसके लिए सभी तैयारियों को भी पूरा कर लिया गया था लेकिन बाद में खराब मौसम के चलते उनके दौरे को निरस्त कर दिया गया था. 

राहुल गांधी अब गुरुवार को 9 बजे थानागाजी आएंगे. राहुल गांधी के दौरे को देखते हुए पुलिस द्वारा थानागाजी में सुरक्षा का ध्यान रखा जा रहा है और मीडिया को भी पीड़िता के घर से थोड़ा दूर रुकने के लिए कहा गया है. पीड़िता के घर के आस पास बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं. 

मामले को लेकर प्रदेशभर में हो रहे प्रदर्शन
गैंगरेप केस को लेकर प्रदेशभर में लगातार विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है. मंगलवार को दौसा में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की ओर से आयोजित सभा के बाद उनके समर्थकों और पुलिस के बीच जमकर पथराव हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया तो जवाब में भीड़ ने भी पुलिस और अन्य सुरक्षाबलों पर जमकर पथराव कर दिया था. 

वहीं बीजेपी द्वारा इस मामले को लेकर लगातार राज्य सरकार पर को घेरा जा रहा है. इसी कड़ी में मगलवार को प्रकाश जावड़ेकर ने राजस्थान सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सरकार द्वारा चुनाव के चलते इस मामले को दबाने की कोशिश की गई है.