close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: मुस्लिम समाज ने किया SC के फैसले का स्वागत, बोले - अब राजनीति न हो

अलवर जिला मेव पंचायत के संरक्षक शेर मोहम्मद ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के द्वारा जो फैसला दिया है, उसके ऊपर राजनीति नहीं होनी चाहिए. 

अलवर: मुस्लिम समाज ने किया SC के फैसले का स्वागत, बोले - अब राजनीति न हो
प्रतीकात्मक तस्वीर.

अलवर: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के द्वारा अयोध्या पर दिए गए फैसले के बाद भले ही देश मे शंकाओं के तहत सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रही लेकिन फैसले के आने के बाद मुस्लिम समाज ने भी इसका स्वागत किया है. अलवर में जिला मेव पंचायत की ओर से फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि यह फैसला देश का ऐतिहासिक फैसला है. इसमें न किसी की हार हुई है और न किसी की जीत.

अलवर जिला मेंव पंचायत के संरक्षक शेर मोहम्मद ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के द्वारा जो फैसला दिया है, उसके ऊपर राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में मुस्लिम पक्ष कोर्ट में अपील करते हैं तो उसका समाज विरोध करता है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को जल्द से जल्द लागू किया जाए. 

इससे ज्यादातर बहुसंख्यक हिंदू समाज की भावनाएं जुड़ी हुई है. उनकी आस्था जुड़ी हुई है. उनका राम मंदिर (Ram Mandir) बनना चाहिए. भव्य राम मंदिर बनने के बाद जो सुप्रीम कोर्ट के द्वारा 5 एकड़ जमीन में भव्य मस्जिद बनाने का निर्णय लिया गया है, वहां पर भी भव्य मस्जिद बननी चाहिए और देश में सर्वधर्म समभाव रहना चाहिए. इस फैसले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.