खाकी की दरिंदगी: Rajasthan के इस थाने में महिला से Rape, 18 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

अलवर (Alwar Samachar) के खेरली थाने में सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) की काली करतूत सामने आई है. 

खाकी की दरिंदगी: Rajasthan के इस थाने में महिला से Rape, 18 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
थाने में केस दर्ज कराने पहुंची महिला के साथ SI ने किया दुष्कर्म. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Alwar: राजस्थान के अलवर (Alwar Samachar) के खेरली थाने में सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) की काली करतूत सामने आई है. यहां थाने में ही न्याय की गुहार लेकर आई महिला से सब इंस्पेक्टर भरत सिंह (Sub Inspector Bharat Singh) ने हैवानियत कर डाली. आरोपी सब इंस्पेक्टर को दुष्कर्म (Rape) के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस विभाग ने सीओ लक्ष्मणगढ़ अशोक सिंह (CO Laxmangarh Ashok Singh) और एसएचओ हनुमान सहाय (SHO Hanuman Sahai) को एपीओ किया गया है. साथ ही पूरे थाने के 18 पुलिस कर्मियों के भी लाइन हाजिर किये जाने की भी बात आ रही है.

आईजी ने बताया पीड़िता द्वारा 2018 में ससुराल पक्ष पर दहेज का मामला दर्ज कराया था. उसके बाद पंचायत के समझौते के बाद भी ससुराल पक्ष उसे लेकर नहीं गए बल्कि उससे जबरन तालाक चाहते थे. इस संदर्भ में पीड़िता शिकायत लेकर थाने पहुंची थी. यह मामला सब इंस्पेक्टर भरत सिंह के पास था. इस दौरान पीड़िता ने दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं.

आईजी हवा सिंह ने बताया एक महिला (26) ने रिपोर्ट में बताया सब इंस्पेक्टर भरतसिंह ने 2,3 और 4 मार्च को थाना परिसर में बने एक कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया. मामले की गम्भीरता को देखते हुए इसकी जांच राजगढ़ सीओ अंजली जोरवाल को दी गई है. इसमे भरत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया और पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है. 

(इनपुट-जुगल किशोर गांधी)