विधायक की धमकी...4 से 6 घंटे नहीं काटी बिजली तो खुद कार्यकर्ताओं के साथ जा कर इंडस्ट्रीज़ की बिजली काट दूंगा
Advertisement

विधायक की धमकी...4 से 6 घंटे नहीं काटी बिजली तो खुद कार्यकर्ताओं के साथ जा कर इंडस्ट्रीज़ की बिजली काट दूंगा

प्रदेश में बिजली के संकट को देखते हुए बहरोड़ विधायक की मांग पर अब उद्योगों की बिजली भी चार घण्टे काटे जाने का निर्णय हुआ है.

विधायक बलजीत यादव

Alwar: प्रदेश में बिजली के संकट को देखते हुए बहरोड़ विधायक की मांग पर अब उद्योगों की बिजली भी चार घण्टे काटे जाने का निर्णय हुआ है. आज सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता में विधायक बलजीत यादव ने कहा हमारे क्षेत्र में अगर उद्योगों की बिजली शाम को 6 से चार नहीं काटी गई तो मैं स्वयं वहां पहुंच कर बिजली कटवाऊंगा चाहे मेरे खिलाफ केस ही क्यों न दर्ज हो जाए.

यह भी पढ़ें- तांत्रित बन महिला के साथ कर डाला ये काम, दिया था बेटे की शादी करवाने का झांसा

राजास्थान में बिजली का संकट दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. कोयला खत्म होने से बिजली आपूर्ती करना चुनौती बनता जा रहा है. एक तरफ बच्चों के एग्जाम चल रहे हैं तो वहीं, किसानों को भी बिजली चाहिए. अब इस विकराल समस्या के चलते पूरे प्रदेश में बिजली कटौती शुरू कर दी गई है, जिसमे जिला मुख्यालय से लेकर नगर पालिका क्षेत्रों में भी अलग-अलग समय के अनुसार बिजली की कटौती करने का निर्णय सरकार ने लिया है. इसके आदेश भी जारी कर दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने जल जीवन मिशन पर उठाए सवाल, कहा- 70 साल बाद भी मुफ्त में लोगों को पानी नहीं पिला सकते तो..

अलवर जिले में भिवाडी, खुशखेड़ा, नीमराना, बहरोड़ और धिलोठ सहित अलवर का मत्स्य औधोगिक क्षेत्र है, जहां छोटी बड़ी हजारों कम्पनियां संचालित है. इस बिजली कटौती से उधोगों पर बड़ा नुकसान होगा. हाल ही प्रदेश में बिजली के बिगड़ते हालातों को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत झारखंड के मुख्यमंत्री से भी मिले, लेकिन वहां से अभी कोयला नहीं मिल पाया. केंद्र सरकार से भी मदद मांगी है. बलजीत यादव ने कहा अब इंडोनेशिया से कोयला मंगवाया जा सकता है, लेकिन फिलहाल अब की परिस्थितियों को देखते हुए उद्योगों की चार घण्टे बिजली काटा जाने के आदेश की सख्ती से पालना होनी चाहिए. 
Report- Jugal Gandhi 

Trending news