Alwar: अलवर शहर के मनुमार्ग स्थित कैपिटल ग्लेरिया मॉल में स्थित स्पा सेंटर व कैफों की आड़ में चल रही अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई. पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई में एक दर्जन से ज्यादा युवक युवतियों को हिरासत में लिया गया. जिसके बाद यूआयूटी, नगर परिषद व कोतवाली थाना पुलिस ने मॉल में पहुंचकर सात कैफे व स्पा सेंटर को सीज कर दिया. अलवर शहर में आजकल चारों तरफ कैफे और स्पा सेंटर की आड़ में लव कैफे चल रहें हैं, जहां कई तरह के अनैतिक कार्यों को अंजाम दिया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर का कोतवाली थाना क्षेत्र हो या शिवाजी पार्क, एनईबी थाना हो या सदर चारों तरफ पुलिस की नाक के नीचे यह अनैतिक काम जोरों पर चल रहें हैं. शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र में क्रॉस पॉइंट मॉल व उसके आसपास ऐसे अनेको सेंटर्स संचालित है तो, वहीं एनईबी थाना क्षेत्र में दो फिट बाई पास पर धडल्ले से होटलों में यह अवैध कारोबार चल रहा है. वहीं सदर थाना इलाके में भी सिलीसेढ़ तिराहे पर बनी कई होटलों में दिन भर इस तरह की अनैतिक गतिविधियां देखी जा सकती है.


कोतवाली थानांतर्गत अलवर में मनुमार्ग स्थित कैपिटल ग्लेरिया मॉल में एसपी तेजस्वीनी गौतम के निर्देश पर पुलिस ने दबिश दी और यहां सात कैफे और स्पा सेंटर पर 21 लड़के-लड़कियो को हिरासत में लिया गया. पुलिस ने संचालको के खिलाफ सख्ती करते हुए, मंगलवार को युआईटी ,नगर परिषद की टीम को साथ लेकर सभी सात सेंटरों को सीज करने की कार्रवाई की गई.


खबरें और भी हैं...


चौमूं: विवादों के बीच आयोजित पालिका की बोर्ड बैठक पर रामलाल शर्मा ने उठाए सवाल, दिया बयान


सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार


पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड, वीडियो में बोला- मार दिया मुझे