Alwar News: अलवर के हॉस्पिटल के पास से बदमाश एक व्यक्ति का बैग छीनकर भाग गए. बैग में 5 लाख रुपए और 10 लाख के जेवर रखे थे. मामला दो दिन पहले अलवर के अरावली थाने का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अकबरपुर के रहने वाले लल्लू यादव (65) अपनी धर्म की बेटी पूनम यादव के साथ अलवर आए थे. उनकी बेटी ने बताया कि बाबा अपने परिजनों से परेशान होकर अलग रहते थे. कुछ दिनों पहले जमीन बेची थी. इसके बाद वे अलवर रहना चाहते थे. जमीन का पैसा और जेवर एक बैग में लेकर हम अलवर आ गए. अलवर में दक्ष हॉस्पिटल के पास बदमाश बैग लेकर भाग गए. जिसकी रिपोर्ट भी पुलिस को दी है.


पीड़ित की बेटी पूनम ने बताया कि पुलिस मामले की जांच करने की बजाय पूनम पर ही शक करने लगी है. पूनम ने बताया कि वह बाबा का सहयोग करने के लिए उनके साथ रहती थी. बाबा अपने भतीजे और परिवार के लोगों के साथ नहीं रहना चाहते थे. इस कारण वे अकबरपुर से अलवर आए थे. अलवर आने पर उनका बैग लेकर बदमाश भाग गए. अब तक कोई सुराग नहीं लगा है.


पुलिस गुत्थी सुलझाने में लगी 


अरावली विहार थाना पुलिस इस मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है. महिला के अनुसार पुलिस उस पर भी शक कर रही है. बार-बार पुलिस कई तरह की जानकारी लेने में लगी है. महिला का कहना है कि उसे फंसाने का प्रयास हो रहा है. जबकि पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच जारी है. अभी कुछ नहीं कहा जा सकता.