अलवर में भारतीय जनता पार्टी का शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ आयोजित
Advertisement

अलवर में भारतीय जनता पार्टी का शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ आयोजित

भारतीय जनता पार्टी अलवर की ओर से शुक्रवार को जेल चौक स्थित महावर सभागार में शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में भाजपा पदाधिकारी, बूथ स्तरीय कार्यकर्ता, प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता पन्ना प्रमुख समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित

भारतीय जनता पार्टी अलवर की ओर से शुक्रवार को जेल चौक स्थित महावर सभागार में शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में भाजपा पदाधिकारी, बूथ स्तरीय कार्यकर्ता, प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता पन्ना प्रमुख समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस कार्यक्रम में चित्तौड़गढ़ के सांसद सीपी जोशी को आना था लेकिन किसी काम के चलते वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए. भाजपा जिलाध्यक्ष संजय नरुका ने बताया कि इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने हिस्सा लिया. उन्होंने कहा कि इस शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी को हर बूथ स्तर पर मजबूत करने की रणनीति बनाई गई.

यह भी पढ़ें- अलवर में जीएसटी टीम की छापामार कार्रवाई, मच गया हड़कंप

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को पार्टी से जोड़ेगा, इससे पार्टी को बढ़ावा मिलेगा. वहीं इस मौके पर राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने कहा कि उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 4 राज्यों में जीत हासिल की है और देश के 70 फीसदी युवा हैं और जनसंख्या के हिसाब से भारतीय जनता पार्टी सत्ता में है. उन्होंने कहा कि मोदी की विकास योजनाओं और भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा को लेकर पार्टी जिस तरह से अपना काम कर रही है. जनता ने अपनी स्वीकृति दे दी है, उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में अपनी सत्ता पर काबिज होगी और लोगों को राहत मिलेगी. उन्होंने कहा कि आज गहलोत सरकार में किसान, आम आदमी, युवा बुजुर्ग महिलाएं, सभी वर्ग परेशान हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव कमल के फूल के निशान के सामने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक संगठित पार्टी है, यह पार्टी की विचारधारा के साथ आगे बढ़ती है.

Reporter- Jugal Gandhi

 

 

 

 

Trending news