अलवर: बाइक सवार बदमाशों ने ट्रेलर चालकों को पीटा, हजारों रुपये नकदी ले हुए फरार
Advertisement

अलवर: बाइक सवार बदमाशों ने ट्रेलर चालकों को पीटा, हजारों रुपये नकदी ले हुए फरार

थाना प्रभारी शुणी लाल मीणा ने बताया कि रात को हाईवे पर लूट की सूचना मिली थी जिस पर तुरंत ही कार्रवाई करते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया है.

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

 

Alwar: दिल्ली- जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर गुंति गांव के पास बीती रात्रि को तीन बाइकों पर सवार होकर बदमाशों ने 2 ट्रेलर चालकों से मारपीट कर हजारों रुपए की नकदी लूट कर फरार हो गए. मामले की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी लेकर बदमाशों के लिए धर पकड़ कर रात को ही 4 बदमाशों को हिरासत में लिया है. साथ ही पुलिस ने तीन बाइक भी जप्त की है.            

ट्रेलर मालिक महेश गुर्जर ने बताया कि उनकी गाड़ी हरियाणा में रोटी डस्ट खाली कर बीती रात को वापिस कोटपूतली की ओर जा रही थी, जैसे ही बहरोड के गुंति गांव के पास गाड़ी पहुंची तो तीन बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशो ने ट्रेलर को रुकवा कर चालक खलासी के साथ मारपीट कर गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी. साथ ही चालकों से नगदी भी लूटकर फरार हो गए. 

पुलिस थाने में FIR दे दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं थाना प्रभारी शुणी लाल मीणा ने बताया कि रात को हाईवे पर लूट की सूचना मिली थी जिस पर तुरंत ही कार्रवाई करते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया है और अन्य लोगों की तलाश की जा रही. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि 1 सप्ताह पहले भी हाइवे पर गुंति गांव के पास आंध्रप्रदेश नंबर की गाड़ी चालक से बदमाशों के द्वारा लूट की कोशिश की गई थी लेकिन मारुति गाड़ी चालक की सूझबूझ के कारण बदमाशों की गाड़ी को टक्कर मारकर पुलिस को सूचना दी थी. जिस पर बदमाश मौके से फरार हो गए थे. एक सप्ताह में दूसरी लूट की घटना के बाद वाहन चालकों में हड़कंप मचा हुआ है पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है .

(रिपोर्ट: जुगल किशोर)

Trending news