Alwar : देवर-भाभी ट्रेन के आगे कूदे, देवर की मौत, महिला घायल
Advertisement

Alwar : देवर-भाभी ट्रेन के आगे कूदे, देवर की मौत, महिला घायल

महिला के परिजनों ने बताया कि बालाजी के पास ठिगरिया गांव में महिला का पीहर है. जिसकी शादी 14 साल पहले अजीजपुर में हुई थी. महिला का पति चिनाई मिस्त्री है. अब दोनों के तीन बच्चे हैं.

Alwar : देवर-भाभी ट्रेन के आगे कूदे, देवर की मौत, महिला घायल

Alwar : राजस्थान के दौसा के मालाखेड़ा में अजीजपुर के देवर-भाभी मालगाड़ी के आगे कूद गए. जिसमें देवर की मौत हो गई. वहीं भाभी अलवर सामान्य अस्पताल में भर्ती है. घटना शुक्रवार दोपहर की है, जबकि भर्ती महिला मृतक निरंजन को खुद का पति बताती है लेकिन निरंजन उसका देवर है.

मालाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया की वारदात में अजीजपुर के निवासी निरंजन पुत्र पूरण बैरवा की मौत हो गई, जबकि वीरमती पुत्री मोहनलाल घायल हुई हैं. जिसका अस्पताल में इलाज जारी है. महिला अस्पताल में भी निरंजन को खुद का पति बताती रही, वह बार-बार निंरजन के बारे में पूछती रही. बाद में पता लगा कि निरंजन उसका देवर है. जिसके साथ और घर से निकली थी.

महिला के परिजनो ने बताया कि बालाजी के पास ठिगरिया गांव में महिला का पीहर है. जिसकी शादी 14 साल पहले अजीजपुर में हुई थी. महिला का पति चिनाई मिस्त्री है. अब दोनों के तीन बच्चे हैं. महिला का पति शुक्रवार को घर पर ही था. पहले दोनों चक्की पर अनाज डालने गए. इसके बाद महिला को वापस घर आना था. लेकिन घर की बजाय और उसी के परिवार के देवर निरंजन के साथ चली गई.

दोपहर में मालाखेड़ा के पास ट्रेन के आगे निरंजन का शव मिला और महिला घायल मिली. सूचना पर परिजन अस्पताल और मालाखेड़ा थाने पहुंचे. यहां आने के बाद परिजनों को पता लगा कि महिला उनके परिवार में ही देवर के साथ आई थी. इसका किसी को आभास नहीं था. निरंजन प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. उसके पिता मजदूरी करते हैं. मालाखेड़ा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

अलवर की खबरों के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : Viral Video : बांसवाड़ा में दूसरे युवक के साथ घूम रही शादीशुदा महिला की पेड़ से बांधकर घंटों बेरहमी से पिटाई

Trending news