मार्च क्लोजिंग का असर: टारगेट पूरा करने के चक्कर में दो विभाग हुए आमने-सामने
Advertisement

मार्च क्लोजिंग का असर: टारगेट पूरा करने के चक्कर में दो विभाग हुए आमने-सामने

मार्च क्लोजिंग के चलते टारगेट पूरा करने के चक्कर मे सरकारी विभाग आमने-सामने हो रहे हैं. राजगढ़ में बिजली विभाग की नगरीय कर बकाया वसूली में नगर पालिका ने ऑफिस में ताले लगा दिए.

मार्च क्लोजिंग का असर: टारगेट पूरा करने के चक्कर में दो विभाग हुए आमने-सामने

Rajgarh: मार्च क्लोजिंग के चलते टारगेट पूरा करने के चक्कर मे सरकारी विभाग आमने-सामने हो रहे हैं. राजगढ़ में बिजली विभाग की नगरीय कर बकाया वसूली में नगर पालिका ने ऑफिस में ताले लगा दिए. बिजली विभाग कर्मचारी बाहर धरने पर बैठ गए. 

यह भी पढ़ें: सीएम गहलोत पर हमलावर हुईं वसुंधरा राजे, बोलीं- झालावाड़ की उपेक्षा कर रहे हैं वो

मामला अलवर का है. यहां आज राजगढ़ नगर द्वारा बिजली विभाग की तरफ करीब 40 लाख रु की बकाया राशि जमा नहीं कराने के कारण दल बल के साथ पहुंच कर ऑफिस पर ताले ठोक दिए. वहीं बिजली विभाग अधिकारियों ने इसे द्वेषतापूर्ण कार्रवाई बताया. बिजली विभाग का कहना नगर पालिका का बिजली का बिल करीब दो लाख से ज्यादा का बकाया है. उस डिमांड के एवज में यह कार्रवाई ईओ द्वारा की जा रही है. मामला दोनों विभागों की मार्च क्लोजिंग में रिकवरी का लग रहा है.

दोपहर को दल-बल के साथ नगर पालिका राजगढ़ के ईओ बनवारी लाल मीणा बिजली विभाग के दफ्तर पहुंचे और वहां काम कर रहे कर्मचारियो को जबरन बाहर कर कमरों पर ताले लगा दिए. उनका कहना है इस विभाग की तरफ करीब 40 लाख से ज्यादा का नगरीय कर बकाया है जो जमा नहीं कराया जा रहा. अब बिल्डिंग की कुर्की कर वसूली की जाएगी.

यह भी पढ़ें: राजगढ़ में विद्युत विभाग की सतर्कता टीम पर हमला, कर्मचारियों से मारपीट

वहीं इस मामले बिजली विभाग के एईएन दीपक शर्मा ने बताया दरअसल नगर पालिका की तरफ दो लाख रु से ज्यादा का बिजली बिल बकाया है. वह भेजा गया जो इन्हें बर्दाश्त नहीं हुआ और यह कार्यवाही की गई है. इस बीच काफी देर तक हंगामा होता रहा. बिजली विभाग के कर्मचारी भी बाहर धरने पर बैठ गए. वहीं नाराज बिजली कर्मचारियों ने शहर की बिजली काटने की चेतावनी दी है. 

Reporter: Jugal kishore gandhi

Trending news