बुजुर्ग महिला के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर कुएं में फेंका, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

बुजुर्ग महिला के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर कुएं में फेंका, पुलिस कर रही मामले की जांच

अलवर के रामगढ़ थाना इलाके के खेड़ी गांव में किसी अज्ञात ने एक वृद्ध महिला के सिर और कमर में कुल्हाड़ी से वार कर कुएं में पटक दिया. महिला को गंभीर अवस्था में अलवर के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है. 

 

कुएं में फेंका

Ramgarh: अलवर के रामगढ़ थाना इलाके के खेड़ी गांव में किसी अज्ञात ने एक वृद्ध महिला के सिर और कमर में कुल्हाड़ी से वार कर कुएं में पटक दिया. महिला को गंभीर अवस्था में अलवर के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है. 

रामगढ़ के खेड़ी गांव निवासी वृद्ध महिला के बेटे आनंद कुमार ने बताया कि शनिवार 65 वर्षीय उसकी माता पांची देवी अपने खेत पर सुबह दस बजे फसल देखने गई थी, जब वह बाजरे के खेत में से निकल रही थी तो पीछे से किसी ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जब माता ने शोर मचाया तो फिर सिर में दूसरी बार वार कर दिया. 

इसके बाद बदमाशों ने पास में ही करीब 40 फुट गहरे कुएं में पटक दिया, जब वह शाम तक वापस नहीं आई तो घर वाले उसकी तलाश करने निकले और देर शाम कुएं से आवाज आती सुनाई दी तो उन्हें कुएं से बाहर निकाला और रामगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से अलवर के लिए उसे रेफर कर दिया. अलवर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें - सीएम गहलोत के बयान की भाजपा ने की निंदा, कहा सरकार दुष्कर्म जैसे मामलों को रोकने में विफल

इसके साथ ही ऐसी ही एक दूसरी घटना राजगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बबेली स्थित भगत का बास में एक वृद्धा महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सूचना पर डीएसपी अंजली अजीत जोरवाल और थानाधिकारी विनोद सामरिया मय जाप्ते मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. 

थानाधिकारी विनोद सामरिया ने बताया कि भगत का बास में वृद्ध महिला का शव कमरे के पड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे, जहां मकान के दरवाजे पर ताला लगा मिला. मकान का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो महिला छोटी देवी (70 वर्ष) पत्नी स्व. किशोरी लाल बैरवा मृत अवस्था में मिली. शव को कब्जे में ले राजगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. घटनास्थल पर एमओबी, एमआईयू, एफएसएल, डॉग स्क्वायड की टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाए. 

पुलिस ने मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौप दिया. इस सम्बंध में मृतका के पुत्र हीरालाल बैरवा ने उसकी मा की हत्या अज्ञात लोगों ने अज्ञात कारणों के चलते किए जाने और हत्या कर बाहर से ताला लगाने की रिपोर्ट पेश की है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Jugal Gandhi

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Bhilwara:चार मासूमों और दंपति की तलवार से गला काटकर हत्या मामले में अदालत ने सुनाई फांसी की सजा

बेटे की चाहत ने बना दिया किडनैपर, 72 घंटे में टूट गया ख्वाब, जानें किडनैंपिंग की पूरी दास्तां

क्या आपके लवमेट में हैं ये खासियत ? अगर हां तो खुशनसीब हैं आप

Trending news