जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों के परिवारों में मारपीट, मुंडावर थाने में मामला हुआ दर्ज
Advertisement

जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों के परिवारों में मारपीट, मुंडावर थाने में मामला हुआ दर्ज

मुंडावर थाना क्षेत्र के करनिकोट गांव में जमीनी विवाद के कारण दो सगे भाइयों के परिवारों के बीच जमकर हुई मारपीट.

मुंडावर थाना.

Mundawar: अलवर जिले के मुंडावर थाना क्षेत्र के करनिकोट गांव में जमीनी विवाद के कारण दो सगे भाइयों के परिवारों के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमें महिला बच्चों सहित कुल 5 लोग घायल हो गए. झगड़े में लाठी, लोहे की रॉड आदि हथियारों से मारपीट की गई .

जमीनी विवाद के कारण दो सगे भाइयों के परिवारों के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमें घायलों का मुंडावर के अस्पताल में उपचार कराया गया. पुलिस में दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है. निकिता कुमारी ने मामला दर्ज कराया कि मंजीता पत्नी रविंद्र, हर्ष और आरिन पुत्र रविंद्र यादव निवासी करनिकोट ने उसके परिजनों पर हमला कर दिया जिससे उसे उसके परिजन राजीव, राजबाला, मानसी ,दिव्यांशी यादव को गंभीर चोटें आई. 

यह भी पढे़ं: 7 मार्च से होगी राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की लग्जरी बस सेवा, पढ़िए पूरी जानकारी

जिनका मुंडावर अस्पताल में उपचार कराया गया. वहीं दूसरी तरफ मंजीता पत्नी रविंद्र ने अपनी रिपोर्ट में कहा की राजीव, राजबाला, मानसी, दिव्यांशी ने अचानक उस पर उसके बच्चों पर हमला कर दिया. इससे वह स्वयं और दोनों बच्चे भी घायल हो गए. थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत ने कहा कि दोनों पक्षों के घायलो का मेडिकल करवा कर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने जांच में जुट गई है.

Reporter: Jugal Gandhi

Trending news