गोतस्करों के हौसले बुलंद, पुलिस की गाड़ी पर की अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचे जवान
Advertisement

गोतस्करों के हौसले बुलंद, पुलिस की गाड़ी पर की अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचे जवान

भिवाड़ी में गोस्तकर व पुलिस के आमने सामने होने के बाद भी गोस्तकर पुलिस को कई किलोमीटर की सैर करवा कर भिवाडी से निकल जाते हैं, बीती रात भी पुलिस ने कई किलोमीटर तक गोतस्करों का पीछा किया, लेकिन तस्कर पुलिस पर फायरिंग व पथराव कर फरार हो गए.  भिवाड़ी में कई बार गौतस्कर और पुलिस के बीच जमकर

गोतस्करों के हौसले बुलंद, पुलिस की गाड़ी पर की अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचे जवान

अलवर: भिवाड़ी में गोस्तकर व पुलिस के आमने सामने होने के बाद भी गोस्तकर पुलिस को कई किलोमीटर की सैर करवा कर भिवाडी से निकल जाते हैं, बीती रात भी पुलिस ने कई किलोमीटर तक गोतस्करों का पीछा किया, लेकिन तस्कर पुलिस पर फायरिंग व पथराव कर फरार हो गए. 

भिवाड़ी में कई बार गौतस्कर और पुलिस के बीच जमकर मुठभेड़ हुई है, लेकिन पुलिस नाकेबंदी और पुलिस की गश्त को चकमा देकर गौतस्कर बड़े आराम से भिवाड़ी से निकल जाते हैं. अगर कोई पुलिसकर्मी हिम्मत कर गौतस्करों को पकड़ने का प्रयास करें तो गौतस्कर पुलिस के ऊपर फायरिंग व पत्थर बरसा कर निकल जाते हैं.

यह भी पढ़ें: अनूपगढ़ को जिला बनाने की मांग और हुई तेज, अब इस संस्था का मिला समर्थन

फायरिंग होने के पुलिस पूरी रात गोतस्करों को ढूंढने में निकाल देती है. बीती रात भी भिवाड़ी में क्यूआरटी टीम पर हमला कर गोस्तकर टाटा 407 गाड़ी को भगा ले गए, जिसमें किसी पुलिसकर्मी को तो चोट नहीं लगी, लेकिन पत्थरों से पुलिस गाड़ी के सीसे जरूर टूट गए. टूटे सीसे साफ दर्शा रहे हैं कि कैसे गोतस्करों से पुलिसकर्मियों ने अपनी जान बचाई होगी. हालांकि, इस घटना के बाद भिवाड़ी एएसपी विपिन कुमार शर्मा नामजद रिपोर्ट की बात जरूर कह रहे हैं ,लेकिन फिर भी गोतस्कर कई बार पुलिस पर फायरिंग कर निकलने में कामयाब हो जाते हैं.

Trending news